कर्नाटक : अमूल्‍या के घर पर हमला, सीएम बीएस येदियुरप्‍पा ने बोली ये बात

Feb 21 2020 02:41 PM
कर्नाटक : अमूल्‍या के घर पर हमला, सीएम बीएस येदियुरप्‍पा ने बोली ये बात

शुक्रवार को कर्नाटक के बेंगलुरु में अमूल्‍या के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है वहीं उसके चिकमंगलुरु स्‍थित आवास पर गुरुवार देर रात हमला किया गया. वहीं राज्‍य मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा ने शुक्रवार को अमूल्‍या के लिए सजा की मांग की जिसने गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में आयोजित रैली के दौरान पाकिस्‍तान जिंदाबाद का नारा लगाया था.

सूरत में फिटनेस टेस्ट के नाम पर उतरवाए गए महिलाओं के कपड़े, कई घंटे खड़ा रखा निर्वस्त्र

इस मामले को लेकर उन्‍होंने कहा कि, ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली अमूल्‍या को जमानत नहीं मिलनी चाहिए. उसके पिता ने भी कहा है कि वह उसका बचाव नहीं करेंगे. इससे यह साबित होता है कि नक्‍सलियों से उसका संपर्क है. उचित सजा दी जानी चाहिए.

कुछ इस अंदाज में रांची समागम में नजर आए RSS प्रमुख मोहन भागवत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बेंगलुरु के कमिश्‍नर ऑफ पुलिस भास्‍कर राव ने कहा, ‘अमूल्‍या मामले में प्रदर्शन कर रहे हिंदू जागरण वेदिके में एक लड़की के हाथ में कन्‍नड़ भाषा में लिए गए पोस्‍टर थे जिसमें लिखा था- दलित मुक्‍ति, कश्‍मीर मुक्‍ति और मुस्‍लिम मुक्‍ति. हमें उस लड़की को वहां से निकालना पड़ा क्‍योंकि उसके आस-पास भीड़ जमा हो गई थी. उसे हिरासत में ले लिया गया है.‘ इससे पहले उन्‍होंने कहा, ‘ अमूल्‍या के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उसे न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया है. हम आयोजकों की भूमिका की जांच कर रहे हैं.’

महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाता था असिस्टेंट प्रोफेसर, इस तरह धराया

महाराष्ट्र : तीन मंजिला इमारत में लगी आग, ये कीमती सामान हुआ जल के खाक

गोपालगंज: उत्पादन विभाग ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, तीन तस्कर गिरफ्तार