Parliament Session : लोकसभा में इस वजह से किया विपक्ष ने वॉकआउट

Parliament Session : लोकसभा में इस वजह से किया विपक्ष ने वॉकआउट

प्रधानमंत्री के बयान पर संसद में कांग्रेस अड़ गई है. राज्‍यसभा के बाद अब लोकसभा में विदेश मंत्री प्रधानमंत्री का पक्ष रख रहे हैं. लोकसभा में भी विदेश मंत्री एस जयशंकर के बयान के बाद हंगामा शुरू हो गया. विदेश मंत्री ने कहा कि ट्रंप के साथ प्रधानमंत्री की ऐसी कोई बात ही नहीं हुई है उन्‍होंने कभी मध्‍यस्‍थता के लिए आग्रह ही नहीं किया. आतंकवाद खत्‍म होने के बाद ही पाकिस्‍तान से किसी भी प्रकार की वार्तालाभ संभव है.

अजमेर से गांजा तस्कर गिरफ्तार, अभियान चला रही थी पुलिस

अपने बयान में यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने कहा है कि हम प्रधानमंत्री के बयान की मांग करते रहेंगे.  कांग्रेस के आनंद शर्मा ने भी इस मुद्दों को उठाते हुए सरकार से जवाब की मांग की. बता दें कि ट्रंप के कश्‍मीर मामले में मध्‍यस्‍थता वाले बयान पर कांग्रेस ने आपत्‍ति जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में आकर जवाब देने को कहा. इस मामले पर राज्‍यसभा में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने प्रधानमंत्री का पक्ष रखा. उन्‍होंने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसी कोई अपील नहीं की.' विदेश मंत्री के बयान के बाद विपक्ष के हंगामे के कारण राज्‍यसभा 12 बजे तक स्‍थगित करना पड़ा है.

अक्षय कुमार ने की UP पुलिस की मदद, जमकर हो रही तारीफें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विदेश मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने कभी कश्‍मीर मामले पर मध्‍यस्‍थता के लिए ट्रंप से नहीं कहा. कश्‍मीर मुद्दे का हल द्विपक्षीय वार्ता से होगा. कश्‍मीर भारत-पाक का द्विपक्षीय मसला है. उन्‍होंने कहा आतंकवाद खत्‍म होने पर ही पाक से बात होगी. लोकसभा में भी कांग्रेस ने ट्रंप के मध्‍यस्‍थता वाले बयान को उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब देने को कहा है. जिससे साफ हो गया है कि विपक्ष को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ही केवल इस मामले मे जवाब चाहिए.

छत्तीसगढ़ में मारा गया 1 लाख का इनामी नक्सली

शारदा घोटाला में आईपीएस राजीव कुमार की गिरफ्तारी एक हफ्ते के लिए टली

पुलिस को किस करने के लिए उतावले दिखें रामगोपाल, जानिए क्या है माजरा ?