कांग्रेस नेता राजीव त्यागी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- वे सिर्फ भाषण न दें, बल्कि लोगों के लिए...
कांग्रेस नेता राजीव त्यागी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- वे सिर्फ भाषण न दें, बल्कि लोगों के लिए...
Share:

गुरुवार को कांग्रेस नेता राजीव त्यागी ने कहा कि भाजपा नेताओं को केवल भाषण देने के बजाय लोगों के लिए काम करना चाहिए. कांग्रेस प्रवक्ता त्यागी ने एएनआई को बताया, 'मैं भाजपा को सलाह देना चाहता हूं कि वे सिर्फ भाषण न दें, बल्कि लोगों के लिए नीतियां बनाएं और उनके लिए काम करें. भाजपा की समस्या यह है कि वे बहुत ज्यादा बोलते हैं लेकिन काम बहुत कम करते हैं.' बता दें कि उनका यह बयान देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे के दो दिन बाद आया जब सुप्रीम कोर्ट के फ्लोर टेस्ट के फैसले के बाद उन्होंने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था.

अल्बानिया में भूकंप ने जनजीवन किया प्रभावित, मरने वालों की संख्या में हुआ भारी इजाफा

अपने बयान में त्यागी ने कहा, 'भाजपा ने महाराष्ट्र में अलोकतांत्रिक तरीके से सरकार बनाई. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें आईना दिखाने की कोशिश की.' राकांपा नेता अजीत पवार के इस बयान पर कि वह राकांपा के साथ हैं और पार्टी ने उन्हें निष्कासित नहीं किया है, त्यागी ने कहा कि यह राकांपा प्रमुख शरद पवार का फैसला होगा.

साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को फिर कहा देशभक्त, हमलावर हुई कांग्रेस

इसके अलावा त्यागी ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी की विचारधारा शरद पवार की विचारधाराओं के समान है. हमने एनसीपी के संबंध में उनसे बातचीत की. यह अजीत पवार के बारे में उनका फैसला होगा.' यह पूछे जाने पर कि क्या शिवसेना और राकांपा के साथ महाराष्ट्र में गठबंधन बनाते समय कांग्रेस पार्टी ने समझौता किया है, त्यागी ने कहा, 'भाजपा ने पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के साथ गठबंधन किया. अब जब उनका गठबंधन बंद हो गया है, तो उन्होंने पीडीपी पर आरोप लगाया. वही, उन्होंने आगे कहा, 'हमारा गठबंधन शिवसेना के साथ है और उस पार्टी ने कई मौकों पर हमें समर्थन दिया है जैसे कि बालासाहेब ठाकरे ने इंदिरा गांधी का समर्थन किया था. शिवसेना ने भी राष्ट्रपति उम्मीदवार के रूप में प्रणव मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल का समर्थन किया था.'

महाराष्ट्र: फिर मुश्किलों में घिरे कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण, शपथ ग्रहण से पहले ही ईडी ने शुरू की घोटाले की जांच

खूंखार गैंगस्टर के परिवार की सुरक्षा बढ़ी, यूपी के विधायक ने निभाई अहम ​भूमिका

जम्मू-कश्मीर में भी अन्य राज्यों की तरह भ्रष्टाचार को रोकने के लिए होगी ये प्रमुख शाखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -