सीएम नाराणस्वामी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- विशेष दर्जे के कारण...

सीएम नाराणस्वामी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- विशेष दर्जे के कारण...

वर्तमान समय में मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने कहा कि पुडुचेरी को केंद्र शासित प्रदेश होने की अपनी अनूठी स्थिति के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने इस मामले में केंद्र सरकार से हल निकालने के लिए कहा है.नारायणसामी ने गुरुवार को पुडुचेरी में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि भारत सरकार अपने सुविधानुसार  हमे राज्य या केंद्र शासित प्रदेश की तरह ट्रीट करती है. हमारी स्थिति ऐसी है कि ना तो हम यहां हैं और न ही वहां हैं. 

विधानसभा चुनाव रेस से बाहर सरयू राय, मुख्‍यमंत्री का गढ़ बचाने पहुंचे किशोर

अपने बयान में कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि पुडुचेरी प्रशासन द्वारा वैसी ही समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जैसे की दिल्ली प्रशासन कर रहा है. उन्होंने आगे कहा कि पुडुचेरी और दिल्ली दोनों एक कठिन स्थिति में हैं क्योंकि वे विधायिका के साथ केंद्र शासित प्रदेश हैं.

अमेरिका ने भी मानी गाय की महिमा, किराना स्टोर पर बिक रहे गोबर के कंडे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नारायणसामी ने राज्य की अद्वितीय स्थिति के साथ समस्याओं को बताते हुए कहा कि जीएसटी के मामले की तरह, हमें एक राज्य के रूप में माना जाता है और वे हमारे पैसे लेते हैं. लेकिन जब विभिन्न योजनाओं के कार्यान्वयन का सवाल आता है तब हमारे साथ एक केंद्र शासित प्रदेश के जैसा व्यवहार किया जाता है.

संजय राउत ने फिर चलाया जुबानी तीर, कहा- अगर इंद्र का सिंहासन मिले, तो भी भाजपा के साथ नहीं जाएंगे

केजरीवाल के मंत्री का विवादित बयान, कहा- अगर राम-कृष्ण तुम्हारे पूर्वज हैं तो....

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने रचाई शादी, पार्टी के ही MLA के साथ लिए सात फेरे