भाजपा ने जेपी को ट्रेन से कटवाने की रची थी साजिश : लालू
भाजपा ने जेपी को ट्रेन से कटवाने की रची थी साजिश : लालू
Share:

पटना। RJD प्रमुख लालू प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि आपातकाल के दौरान भाजपा नेताओं ने जयप्रकाश नारायण के साथ दगाबाजी की थी. वे जेपी को रेल लाइन पर कटवाने के लिए रखना चाहते थे. लालू ने आरोप लगाया कि पटना में रेल रोको कार्यक्रम तय कर भाजपा नेता नहीं पहुंचे और उन्होंने साजिश रची थी. प्रदेश RJD कार्यालय में लालू यादव ने कहा कि आपातकाल गलत था तो कांग्रेस को इसकी सजा मिल गई. खुद को जेपी का असली चेला बताते हुए लालू ने कहा कि जेपी ने लिखित रूप से मुझे संयोजक बनाया था. अब रुद्राक्ष की माला जपकर किसी के झूठ बोलने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

स्वच्छ भारत अभियान की आलोचना करते हुए लालू ने कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि भाजपा नेता जहां भी दिख जाएं, उन्हें रोककर कहना कि पहले मेरे घर की सफाई कर दो, उसके बाद देश साफ करना. लालू ने कहा कि बाबा रामदेव पर निशाना साधते हुए कहा की वह अब सटक गए हैं. वह कभी बूढ़ों को जवानी की दवा बेचते पकड़े गए थे.

मोदी हमारे सेक्रेटरी थे-

भाजपा नेता सुशील मोदी की तरह किताब लिखने के सवाल पर लालू ने कहा कि वह हमारे सेक्रेटरी थे. पहले उन्हें लिख लेने दीजिए, पटना में शुक्रवार को एक लोहा कारोबारी के कर्मचारियों से 26 लाख की लूट के सवाल पर लालू ने कहा कि यह RSS वालों की करामात होगी. लालू को बदनाम करने के लिए यही लोग पहले भी लूटपाट करते थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -