Weather Update: कोहरे ने रास्ता किया ब्लर, ट्रेनें प्लेटफार्म पर पहुंचने में हुई लेट
Weather Update: कोहरे ने रास्ता किया ब्लर, ट्रेनें प्लेटफार्म पर पहुंचने में हुई लेट
Share:

रविवार को उत्तर भारत के कई हिस्सों में घने कोहरे के कारण दिल्ली जाने वाली कम से कम 19 ट्रेनें एक से पांच घंटे की देरी से चलीं. उत्तर रेलवे के अधिकारियों के अनुसार, राजगीर-नई दिल्ली श्रमजीवी एक्सप्रेस अपने समय से 5 घंटे पीछे चल रही थी. उसके बाद जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस, जो 4 घंटे 15 मिनट की देरी से चली. यहां तक ​​कि मालदा-नई दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस और आजमगढ़-दिल्ली कैफियत एक्सप्रेस चार घंटे की देरी से चल रही थीं, जबकि गाजीपुर-आनंद विहार एक्सप्रेस और बरौनी-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस तीन घंटे 45 मिनट और तीन घंटे 40 मिनट की देरी से चली.

कांग्रेस की फैक्ट फाइंडिंग टीम ने जेएनयू बवाल पर दिया बयान, कहा-कुलपति को तुरंत बर्खास्त किया...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस दो घंटे 45 मिनट की देरी से और रीवा-आनंद विहार एक्सप्रेस अपने समय से दो घंटे 30 मिनट की देरी से चली. बता दें, शनिवार को उत्तरी भारत के कई हिस्सों में घने कोहरे के कारण दिल्ली से चलने वाली 26 ट्रेनें देरी से चली थीं.

पैर में चोट लगने के बाद भी दिशा पाटनी किया ये खतरनाक फ्लिप

परिवर्तित होते मौसम को लेकर मौसम विभाग (IMD) ने संभावना जताई कि जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में पश्चिमी विक्षोभ के कारण सोमवार को भारी वर्षा होने की संभावना है. मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है कि पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने अपने ऑल इंडिया वेदर वार्निंग बुलेटिन में कहा, 'पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव की वजह से पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में आज और कल व्यापक रूप से व्यापक वर्षा होने की संभावना है.

मथुरा रोड पर CAA को लेकर अब भी आक्रोश, 1 माह से बंद पड़ा है मार्ग

अमिताभ ने साझा किया पिता का यह वीडियो, परिवार की मस्ती आयी सामने

सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा- ऐसे उत्सव से ही एकता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -