सीमा पार हुए धमाके, देश में छूट पटाखे
सीमा पार हुए धमाके, देश में छूट पटाखे
Share:

नई दिल्ली। भारतीय सेना द्वारा एलओसी के पास घुसपैठियों को मारे जाने के बाद जैसे देश में जोश आ गया है। हर कहीं भारत माता की जय के नारे लगाए जा रहे हैं तो दूसरी ओर जवानों की तारीफ हो रही है। कहीं कहीं पर नारे लग रहे हैं दूध मांगोगे खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे चीर देंगे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता जश्न के माहौल में है। सीमा पर गोलियों की गूंज लगता है देश में पटाखों की गूंज में बदल गई है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताटों ने दिल्ली में भारतीय सेना की सफलता पर खुशियां मनाईं इस दौरान पटाखे चलाए चलाए गए। तो कार्यकर्ता उत्साहित होकर भारत माता की जय के नारे लगाते रहे। भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के बाहर सभी खुशियों से झूम रहे थे।

@@@परिजन ने ठहराया जायज कदम

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के नेतृत्व की सराहना की और दूसरी ओर भारतीय सेना के शौर्य को माना। इतना ही नहीं उरी हमले के शहीदों के परिजन ने इस मौके पर खुशी जताई। अन्य अभियानों में शहीद हुए सैनिकों के परिजन ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आतंक का खात्मा होना चाहिए। शहीद की पत्नी का कहना था कि जिस हाफिज सईद ने आतंकवाद को बढ़ावा दिया है उसे मार देना चाहिए। कोई भी आने वाले समय में आतंकवाद तक का नाम न ले। यही उनके पती को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

@@@ मुस्लिम संगठन ने किया समर्थन

जमियत उलेमा ए हिंद के महासचिव मौलाना महमूद मदनी ने भारतीय सेना की कार्रवाई का समर्थन किया। उनका कहना था कि जो आतंकी पीओके में हैं उन पर किया गया हमले का वे समर्थन करते हैं। उनका कहना था कि देश हित में सरकार को आवश्यक कदम उठाने होंगे सभी उनका समर्थन करते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -