नसीरुद्दीन शाह ने खुद को बताया सच्चा देशभक्त
नसीरुद्दीन शाह ने खुद को बताया सच्चा देशभक्त
Share:

बॉलीवुड के एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी के पक्ष में कहा है कि वे मुसलमान है इसलिए सभी उन पर निशाना साध रहे है. नसीरुद्दीन शाह ने कहा है कि वे अब तक ये बात नहीं जानते थे अब उन्हें अपनी पहचान हो गई है कि वे क्या है. उन्हें इस बात से बहुत दुख हुआ है. शाह अभी कुछ समय पहले एक समारोह में शामिल हुए थे जहा उन्होंने पाकिस्तान के बारे में कुछ कहा था जिसको मिडिया ने बढ़ा चढ़ाकर कुछ और बता दिया है. 

शाह ने कहा है कि मिडिया ने मेरी बात को गलत तरीके से बतया है. शाह ने कहा कि मेने जो भी कहा है उसे सही तरीके से नहीं लिया गया है उसे सिर्फ भारतीयों की तरह से ही देखा गया है. अगर पाकिस्तान की प्रशंसा कर भी दी तो कौनसी बड़ी बात है इसे सभी गलत तरीके से ही क्यों ले लेते है ऐसा शाह ने बोला है. शाह ने कहा है कि वे भी एक सच्चे देश भक्त है. 

शाह ने कहा कि कुछ लोगो ने भी तो बहुत कुछ बोला है कोई उन लोगो को तो कुछ नहीं बोलते है. शाह ने लेखको के बारे में भी कहा है कि विरोध जताने वाले लेखकों ने भारत के बारे में बहुत कुछ लिखा है जिससे विरोध हो. जो भारत को बुरा बनाते है आज भारत में उन लोगो का ही बोलबाला है.      

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -