नसीरुद्दीन शाह का बड़ा बयान, कहा-
नसीरुद्दीन शाह का बड़ा बयान, कहा- "मुसलमानों के खिलाफ नफरत बन गया है फैशन..."
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) अपने बेबाक बयानों के लिए भी पहचाने जाते है। एक्टर हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में आ ही जाते है। इन दिनों नसीरुद्दीन ZEE5 की वेब सीरीज 'ताज: डिवाइडिड बाय बल्ड' (Taj: Divided By Blood) में नजर आ रहे हैं, इसमें अभिनेता का किरदार बहुत पसंद किया जा रहा है। अब इसी बीच एक इंटरव्यू के बीच नसीरुद्दीन शाह ने मुस्लमानों से नफरत को लेकर एक बयान दिया है, जिसको लेकर वह खबरों में आ चुके है। दरअसल एक्टर ने एक इंटरव्यू के बीच बोला है कि मुसलमानों के के विरुद्ध नफरत अब फैशन हो चुकी है, जिसे सरकार के द्वारा सिनेमा के माध्यम से बड़ी ही चतुराई के साथ निर्णय किया जा रहा है.

खबरो का का कहना है कि इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक्टर ने बोला है, "जी बिल्कुल, ये चिंताजनक बेहद ही चिंताजनक समय है। यह पूरी तरह से प्रोपगैंडा मूवी है। पढ़े-लिखे लोगों में भी मुसलमानों से नफरत करना आजकल फैशन बन गया है। सत्ताधारी दल ने बहुत चतुराई से इसका उपयोग किया है। हम सेक्युलर ये, लोकतंत्र वो की बात कर रहे है, तो आप हर चीज में धर्म का परिचय क्यों दे रहे हैं?" 

एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने आगे बोला है कि चुनाव आयोग भी ऐसी बातों पर कुछ नहीं कहता है। हमारे देश में राजनीतिक पार्टियां चुनावों में धर्म का खुलकर उपयोग करती हैं। केवल इतना ही नहीं अगर कोई मुस्लिम लीडर अल्लाह हू अकबर का नाम लेकर वोट मांगता है तो अब तक उस पर बवाल खड़ा हो जा रहा है।

थाईलैंड को हराकर भारत जूनियर एशिया कप के सेमीफाइनल में पहुंची टीम

केरल के सीएम ने मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 का खिताब जीतने पर प्रणय को दी बधाई

फ्रांस अंडर-20 विश्व कप से हुए बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -