ट्विंकल ने नसीरुद्दीन पर निकाली अपनी भड़ास
ट्विंकल ने नसीरुद्दीन पर निकाली अपनी भड़ास
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सुपरहिट फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी के दिलो पर राज किया हुआ है. नसीरुद्दीन भी संजीदा अभिनय के लिए मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपने तीन दशक लंबे सिनेमा करियर में अब तक लगभग 200 फिल्मों में काम किया है और आज भी उसी जोशो-खरोश के साथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. तथा अब सुनने में आ रहा है कि पूर्व में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेताओ में शुमार अभिनेता राजेश खन्ना पर जबरदस्त प्रहार किया था. अपने एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेता नवाज ने कहा कि ''बॉलीवुड में कुछ नहीं बदला है।

50 सालों से यह बिल्कुल वैसा ही है। फोटोग्राफी और एडिटिंग को छोड़कर सब 70 के वक्त जैसा है।'' ’70 के वक्त से स्क्रिप्ट, एक्टिंग, म्यूजिक और गीत बिगड़ने लगे। उस वक्त रंगीन फिल्में बनने लगी थीं।'' ''एक हीरोइन को पर्पल कलर की ड्रेस पहना दी जाती, हीरो को लाल कमीज पहनाकर कश्मीर में शूट करके मूवी बना ली जाती थी। कोई कहानी नहीं सोची जाती। यह हिट भी रहा।'' ''मुझे लगता है राजेश खन्ना को कुछ करना चाहिए था, वह उस वक्त के बड़े एक्टर माने जाते थे।’

नसीरुद्दीन राजेश खन्ना की एक्टिंग पर भी सवाल खड़े किए थे। कहा था-''70 के दशक में ही औसत दर्जे की फिल्में बनने लगीं। उस वक्त राजेश खन्ना ने इंडस्ट्री ज्वाइन की थी।'' ''वह सफल हो गए, लेकिन मेरे लिए राजेश एक लिमिटेड एक्टर थे।'' ''मैं तो कहता हूं कि वह घटिया एक्टर थे।'' बता दें कि उस वक्त राजेश खन्ना ने आराधना, हाथी मेरा साथी और आनंद जैसी सुपरहिट फिल्में दी थीं।

अब सुनने में आ रहा है कि नसीर की इस बात से नाराज होकर अभिनेत्री ट्विंकल ने ट्विटर पर लिखा 'सर, अगर आप जिंदा शख्स की इज्जत नहीं कर सकते तो मरे हुए शख्स की तो कर ही सकते हैं।’ आपको बता दें कि ट्विंकल और नसीरुद्दीन किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है, मगर कुछ समय पहले उनकी मां डिंपल कपाडि़या उनके साथ फिल्म 'फाइडिंग फैनी' में काम करती नजर आई थीं। वैसे करण जौहर ने भी ट्विंकल का सपोर्ट किया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -