अब नसीर 'विद्या' के बाद चखेंगे 'मिष्ठी' का स्वाद......
अब नसीर 'विद्या' के बाद चखेंगे 'मिष्ठी' का स्वाद......
Share:

जिस प्रकार से पूर्व में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेताओ में शुमार अभिनेता राजेश खन्ना पर जबरदस्त प्रहार किया था. व फिर बाद में उन पर डिंपल कपाड़िया व उनकी बेटी ट्विंकल कपाड़िया ने भी जबरदस्त प्रहार किया था।

वैसे तो अभिनेता नसीरुद्दीन हमे बॉलीवुड कि बहुत सी फिल्मो में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुके है व ऐसी कौन सी अभिनेत्री है जो कि नसीर साहब के साथ में काम न कर चुकी हो अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार निर्देशक सुभाष घई की फिल्म 'कांची' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं और हाल ही में 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में नजर आईं बंगाली अभिनेत्री मिष्ठी फिर परदे पर दिखाई देंगी। सूत्रों के अनुसार, "महेश भट्‌ट की फिल्म 'बेगम जान' में 28 साल की मिष्ठी 67 साल के नसीरुद्दीन शाह के साथ रोमांस लड़ाती दिखेंगी।"

इसमें विद्या बालन मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग झारखंड में हुई है। अपने रोल के बारे में बताते हुए मिष्ठी कहती हैं, "हम फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इसमें मेरे प्रमुख सीन विद्या बालन और नसीरुद्दीन शाह के साथ हैं। मेरा फिल्म में डिफरेंट रोल है, जो कि कहानी को अलग एंगल देता है।" नसीर ने इस बारे में कहा, "निर्माता नहीं चाहते कि फिल्म के बारे में किसी को कुछ बताया जाए। इसके लिए आपको फिल्म की रिलीज होने तक इंतजार करना होगा।"

अब नसीरुद्दीन पर अक्षय ने तोड़ी अपनी चुप्पी कहा.....

अब नसीरुद्दीन को आड़े हाथों लिया इन्होंने......

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -