सिनेमाघरों में बंद हुआ गुंजन सिंह का 'नसीब'...

अपनी दमदार गायिकी से लोकप्रियता हासिल कर चुके गुंजन सिंह का धमाकेदार नसीब खुल गया है. जी हां उनकी दमदार फिल्म नसीब रिलीज हो चुकी है. आपको बता दें कि सफल प्रदर्शित भोजपुरी फिल्म खुद्दार के बाद गुंजन सिंह की हाल ही में भोजपुरी फिल्म नसीब बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में भव्य पैमाने पर प्रदर्शित हुई है और यह फिल्म भी खुद्द्दार की राह पर जाती हुई दिखाई दे रही है.

खास बात यह है कि इसे भी दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी सभी का बहुत प्यार, दुलार इस फिल्म को मिला है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्माण दीपक शाह प्रस्तुत रंजीत सिंह इंटरटेंमेंट के बैनर तले किया गया है. जबकि इसके निर्माता अभिनेता से निर्माता बने रंजीत सिंह ने किया है.

नसीब को मेराज खान ने निर्देशित किया है. जबकि इसकी कहानी को नन्हें पाण्डेय द्वारा लिखा गया है. कहा जा रहा है कि फिल्म के जारी गुंजन इस बात का सन्देश देंगे कि नसीब को बनाना और बिगाड़ना इंसान के हाथों में हैं. गुंजन के साथ इस फिल्म में अहम किरदारों में  रंजीत सिंह, प्रियंका महाराज, श्रेया मिश्रा, अनूप अरोड़ा, संजय यादव, जे. नीलम, संजीव मिश्रा, प्रेम कुमार आदि देखें जा सकते हैं. आपको बता दें कि दूसरी और गुंजन सिंह अब तक  200 से भी अधिक हिट अल्बम व गानों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं. 

 

VIDEO : निरहुआ ने भी लगाई कुंभ में आस्था की डुबकी, नाव से उतरते ही लगा फैंस का जमावड़ा

VIDEO : धीरे से निरहुआ ने आम्रपाली के पैर को उठाया और फिर झुकाते हुए...

इंटरनेट पर मचा बवाल, खेसारी-काजल के वीडियो को मिले 84 लाख व्यू

जमीन पर लेटकर इन कलाकारों ने जमकर किया रोमांस, वीडियो तेजी से हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -