सुशील के राष्ट्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त पर नरसिंह ने किया विरोध
सुशील के राष्ट्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त पर नरसिंह ने किया विरोध
Share:

नई दिल्ली: भारतीय पहलवानी ने निलंबित नरसिंह यादव ने पहलवान सुशील कुमार को राष्ट्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त किये जाने को लेकर विरोध किया है. वही उन्होंने खेल मंत्रालय को एक पत्र भी लिखा, जिसमे उन्होंने सुशील की नियुक्ति पर हितों के टकराव का आरोप लगाया है. 

बताते चले नरसिंह ने पिछले सप्ताह खेल मंत्रालय को पत्र लिखकर उनसे सवाल किया कि सुशील कैसे राष्ट्रीय पर्यवेक्षक बन सकते हैं, जबकि वह छत्रसाल स्टेडियम अखाड़े में पहलवानों को तैयार करने से जुड़े हैं. यह अखाड़ा उनके ससुर पहलवान सतपाल चलाते हैं. मीडिया से भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूएफआइ) के एक अधिकारी ने कहा, नरसिंह ने खेल मंत्रालय को पत्र लिखकर सुशील को राष्ट्रीय पर्यवेक्षक बनाने पर आपत्ति जताई है, नरसिंह के अनुसार सुशील राष्ट्रीय पर्यवेक्षक के रूप में छत्रसाल के अपने शिष्यों का पक्ष ले सकते हैं. नरसिंह ने दावा किया है अपने अखाड़े में पहलवानों को प्रशिक्षण देना और साथ ही राष्ट्रीय पर्यवेक्षक होना हितों का टकराव है

बता दे आपको भारतीय पहलवान सुशील कुमार एक बार फिर से अपना जलवा बिखेरने को तैयार हो गए है. 2016 ने सुशील का नरसिंह यादव से किसी बात को लेकर क़ानूनी विवाद हो गया था, जिसकी वजह से वह रियो ओलंपिक का हिस्सा नहीं बन पाए थे. हालांकि नरसिंह से उन्हें ओलंपिक में भाग लेने की मंजूरी दे दी थी, लेकिन सुशील डोप टेस्ट में फ़ैल हो गए थे, अब नरसिंह और सुशील दोनों एक ही वर्ग में लड़ रहे है.

बांग्लादेशी गेंदबाज का हुआ एक्सीडेंट, खाई में जा गिरी कार

बेरोजगार के डर से कप्तान स्मिथ ने थामा बेसबॉल का बल्ला

गोयनका ने ट्वीट कर कप्तान कोहली पर कसा तंज, फैंस ने भी किया सपोर्ट

IND vs WI : 2-0 से बढ़त बनाने उतरेगी विराट सेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -