PM मोदी ने घुटनों पर बैठकर सबके सामने मांगी माफी, जानिए क्यों?
PM मोदी ने घुटनों पर बैठकर सबके सामने मांगी माफी, जानिए क्यों?
Share:

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली थी, किन्तु पीएम मोदी वक़्त पर नहीं पहुंच पाए। प्रधानमंत्री मोदी जब रैली के लिए पहुंचे तब रात का 10 बज चुका था तथा मौके पर भारी आँकड़े में लोग उनको सुनने के लिए पहुंचे थे। तब प्रधानमंत्री मोदी ने मंच से नियमों का पालन करते हुए माइक से संबोधित नहीं किया तथा देरी के लिए घुटनों के बल बैठकर उनका इंतजार कर रही जनता से माफी मांगी।

वही देरी से पहुंचने पर प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से कहा कि मुझे यहां पहुंचने में देर हो गई। अब 10 बज गए हैं। मेरी आत्मा बोलती है कि मुझे कानून-नियम का पालन करना चाहिए तथा इसलिए मैं आप सभी से क्षमा मांगता हूं। किन्तु मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि दोबारा यहां फिर से आऊंगा तथा आपका ये जो प्यार है, उसे मैं ब्याज सहित चुकता करूंगा।

वही वीडियो में नजर आ रहा है कि इसके बाद पीएम मोदी ने भारत माता की जय के नारे लगाए और घुटनों के बल बैठ गए। फिर उन्होंने हाथ जोड़कर माफी मांगी तथा मंच पर ही नतमस्तक हो गए। प्रधानमंत्री मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने रात 10 बजे के पश्चात् माइक संबोधित नहीं करके नियमों का पालन किया। ऐसा करके पीएम मोदी ने संदेश दिया कि नियम-कानून के ऊपर कोई नहीं है। वो स्वयं पीएम होकर इन नियमों को नहीं तोड़ते हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी 29 और 30 सितंबर को गुजरात के दो दिन के दौरे पर थे। इस के चलते उन्होंने गुजरात में कई परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। बता दे कि शुक्रवार दोपहर को प्रधानमंत्री मोदी ने एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोक दिया था।

'पहले पार्टी को जोड़ लें, इसके बाद भारत जोड़ने की सोचे', राहुल गाँधी पर इस नेता का हमला

सलकनपुर पदयात्रियों का पांच दिवसीय फलाहार वितरण कार्यक्रम का हुआ समापन

किसानों पर फोकस, गुजरात में भाजपा ने शुरू की 'नमो पंचायत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -