नरेन्द्र मोदी ने लोटे त्शेरिंग से की बात, समर्थन के लिए  भूटान का किया धन्यवाद
नरेन्द्र मोदी ने लोटे त्शेरिंग से की बात, समर्थन के लिए भूटान का किया धन्यवाद
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लोटे त्सरिंग के साथ टेलीफोन पर बातचीत की। दोनों देशों के नेताओं ने उल्लेख किया कि कोरोना वायरस संकट ने एक बार फिर उनकी विशेष मित्रता को उजागर किया है। भूटानी समकक्ष, प्रधान मंत्री ने सरकार और भारत के लोगों के साथ एकजुटता व्यक्त की। कोविड-19 महामारी की हालिया लहर के खिलाफ एकता के प्रयास वहाँ दोस्ती का एक बड़ा उदाहरण है।

मोदी ने भूटान की जनता और सरकार को उनकी शुभकामनाओं और समर्थन के लिए अपनी ईमानदारी से धन्यवाद दिया। भारतीय प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा, “मेरे दोस्त ल्योनचेन @PMBhutan के साथ महामारी की स्थिति पर चर्चा की, और भूटान के नेताओं और लोगों द्वारा व्यक्त की गई एकजुटता और प्रार्थना के लिए सराहना की। भारत-भूटान मित्रता वास्तव में विशेष है, और हम इस संकट से मिलकर लड़ते रहेंगे। ”

उन्होंने पड़ोसी देश की महामारी के खिलाफ लड़ाई के प्रबंधन में भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्येल वांगचुक के नेतृत्व की भी सराहना की। मोदी ने लगातार प्रयासों के लिए टीशर्टिंग के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। दोनों नेताओं ने भारत और भूटान के बीच विशेष मित्रता साझा करने, आपसी समझ और सम्मान में लंगर डालने, सांस्कृतिक विरासत और मजबूत लोगों से लोगों को जोड़ने, पीएमओ द्वारा बयान साझा करने पर सहमति व्यक्त की।

आज इन राशिवालों की सुधरेगी आर्थिक तंगी, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

उत्तराखंड में बादल फटने से हुई तबाही, जानमाल हानि की कोई खबर नहीं

नासिक के बाद अब गोवा के अस्पताल में मचा हाहाकार, अचानक लीक हुई ऑक्सीजन, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -