आतंक को पनाह देने वाले देशों को विश्व के प्रति बनाया जाए जवाबदेह
आतंक को पनाह देने वाले देशों को विश्व के प्रति बनाया जाए जवाबदेह
Share:

सिंगापुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद को समर्थन देने वाले देशों को विश्व के प्रति जवाबदेह बनाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि आतंकवाद को धर्म से अलग हटाकर देखने की आवश्यकता है। 37 वां सिंगापुर व्याख्यान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व जगत को आतंकवाद के खिलाफ चेताया है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि आतंकवाद को धर्म से अलग देखने की आवश्यकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार शाम सिंगापुर पहुंचे।

जिसके बाद उन्होंने कहा कि आतंकवाद न केवल जिंदगियों को लील रहा है बल्कि यह हमारी अर्थव्यवस्थाओं को प्रभावित कर सकता है। उनका कहना था कि ऐसे देश जो आतंकियों को पनाह,समर्थन, हथियार और धन प्रदान किया जाता है। उन्होंने आतंकवाद को धर्म से अलग हटकर देखने की अपील भी की। उनका कहना था कि आतंकवाद के विरूद्ध राजनीतिक, कानूनी, सैन्य और खुफिया प्रयास भी किए जा ने की बात कही।

उन्होंने कहा कि समाज में सभी को एक दूसरे के साथ जुड़ना होगा। आतंकवाद को धर्म से अलग करने की जरूरत है। मानव मूल्यों को आगे लाना होगा जोक कि हर तरह की आस्था को परिभाषित करते हैं। विश्व को आतंक के खिलाफ एक बड़ी पहल करना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अप्रत्यक्षतौर पर पाकिस्तान पर निशाना साधा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -