बड़बोले नेताओं को मोदी ने दी विकास की घुट्टी, कहा बकवास नहीं सिर्फ विकास
बड़बोले नेताओं को मोदी ने दी विकास की घुट्टी, कहा बकवास नहीं सिर्फ विकास
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरु तो हुुई राजनीतिक प्रस्ताव पर भाषण से, जिसमें संसदीय कार्य मंत्री वैंकेया नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और मोदी को देश के लिए भगवान का तोहफा बताया। लेकिन चर्चा का अंत मोदी द्वारा बड़बोले नेताओं को जमकर फटकार लगाने से हुई।

सरकार ने अपने नेताओं से साफ शब्दों में कहा कि पार्टी का एक मात्र उद्देश्य विकास, विकास और विकास है। बैठक में पीएम ने कहा कि विपक्ष के बहकावे में आखर कुछ नेता चर्चा की पूरी दिशा ही बदल देते है, उनका मकसद ही मुख्य मुद्दों से ध्यान हटाना है। पीएम ने कहा कि जिनके पास एक करोड़ रुपए होते भी नहीं, वो भी एक करोड़ रुपए ईनाम की घोषणा कर देता है।

नाकारात्मक ताकतों को हराने के लिए बौद्धिक क्षमता और अधिक जानकारी की आवश्यकता होती है। आगे पीएम ने कहा कि मोदी सरकार के 22 माह के कार्यकाल में अब तक आर्थिक व राजनीतिक भ्रष्टाचार के एक भी मामले नहीं आए है। बड़बोले नेताओं से मोदी ने कहा कि टीवी चैनल वाले आपको इसलिए नहीं खोजते कि आप बहुत महत्वपूर्ण है, बल्कि इसलिए खोजते है, क्यों कि आप जो कहते है, उससे सुर्खियां बनती है।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ये बातें राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मोदी के भाषण की जानकारी देते हुए कहा। सिंह से जब यह पूछा गया कि क्या भाजपा के लिए अब राम मंदिर, अनुच्छेद 370 और समान नागरिक संहिता भी व्यर्थ के मुद्दे हो गये हैं? तो इस पर राजनाथ ने जवाब देने से इंकार कर दिया।

मोदी ने अपनी पार्टी को आगाह किया कि सरकार के विकास कार्य कुछ लोगों को रास नहीं आ रहे है, जबकि विकास का चक्का तेजी से चल पड़ा है औऱ बदलाव नजर आ रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -