किसानों के विकास से कांग्रेस की नींद उड़ी हुई है: मोदी
किसानों के विकास से कांग्रेस की नींद उड़ी हुई है: मोदी
Share:

देश में लोकसभा चुनाव करीब है, ऐसे में आज किसानों को सम्बोधित करने के लिए देश के पीएम मोदी पंजाब के मुक्तसर में एक रैली को सम्बोधित कर रहे थे. अपने भाषण में पीएम मोदी ने एक बार फिर से हमेशा की तरह कांग्रेस पर निशाना साधा है. वहीं मोदी ने किसानों को मोदी सरकार की योजनाओं से अवगत कराया गया. 

बता दें, कृषि कल्याण रैली को पंजाब से सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा है कि धान का समर्थन मूल्य बढ़ाकार अब किसानों को 50% का फायदा दिया जा रहा है. धान में 200 की बढ़ोतरी की गई है जिससे प्रदेश का किसान खुशहाल है. मोदी ने अपने भाषण में किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा है कि उड़द, मुंग, अरहर आदि की बढ़ी हुई कीमतों के बारे में बताया. 

वहीं आगे अपने भाषण में हमेशा की तरह कांग्रेस पर निशाना साधने से नहीं चुके. मोदी ने कहा है कि "किसानों के भले से कांग्रेस की नींद उड़ी हुई है. कांग्रेस ने पिछले 70 सालों में किसानों के बारे में कभी चिंता नहीं की है." वहीं हर बार की तरह मोदी ने 2022 के प्लान के बारे में बात करते हुए कहा है कि "2022 तक किसानों की आय दोगुनी की जाएगी." अपने पुरे भाषण में एक ओर जहाँ मोदी ने किसानों के फायदों को गिनाया वहीं वो कांग्रेस पर निशाना भी साधते रहे. 

पीएम ने कहा, 70 साल से किसानों को वादों में उलझा कर रखा एक परिवार ने

आरोपियों के स्वागत के बाद जयंत ने कहा मेरा रिकॉर्ड साफ...

News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -