News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...
News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...
Share:

राजस्थान देश की प्रेरणा, यहां के वीरों को मेरा नमन : पीएम मोदी
 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज राजस्थान की राजधानी जयपुर में लाभार्थियों को सम्बोधित कर रहे हैं. यहां से उन्होंने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं राजस्थान की भूमि और यहां के वीरों को नमन करता हूं. पीएम मोदी ने इससे पहले यहां कुल 2100 करोड़ रु की परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया. राजस्थान के कुल 13 शहरों को इन परियोजनाओं का लाभ मिलेगा.

महागठबंधन: पार्टियां अपनी सुविधा से स्टैंड बदल रही हैं:
जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण ने खुद को किंग मेकर करार दिया है. उनके अनुसार आंध्र प्रदेश के अगामी विधानसभा चुनावों में कर्नाटक जैसे हालत होंगे और उस समय उनकी बड़ी भूमिका से इंकार नहीं किया जा सकता. उनके अनुसार राज्य में टीडीपी और वाईएसआरसीपी के बीच पार्टी किंगमेकर की भूमिका अदा करेगी. अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण ने कहा, "आंध्र के परिणाम कर्नाटक से बेहतर होंगे. हम कर्नाटक से बेहतर प्रदर्शन करेंगे. चुनावों में जनसेना महत्वपूर्ण रोल निभाएगी. हमारी वजह से ही टीडीपी ने सरकार बनाई थी. अब उनके वोट शेयर में 14-16 प्रसेंट की गिरावट आएगी."

UGC NET 2018 : कल देशभर में परीक्षा, आज ही निपटा लें यह जरूरी काम:
देशभर में कल UGC NET परिक्षा 2018 का आयोजन होना है. इसे लेकर हर छात्र अपने-अपने स्तर पर तैयारियों में व्यस्त हैं. वहीं कई छात्र ऐसे भी है, जिन्हे इसके बारे में पूर्ण जानकारी नही हैं. अगर आप भी इस परीक्षा का हिस्सा बनने वाले है तो हम आपके लिए यह आवश्यक सूचना लाए हैं. बता दे कि परीक्षा के लिए आप अपना एडमिट कार्ड ले जाना न भूले. अगर ऐसा होता है तो आप परीक्षा से वंचित भी रह सकते है. 

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने किया मोदी का गुणगान:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिन के दौरे पर राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंचे. जहा उन्होंने 2100 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बनने वाली 13 शहरी परियोजनाओं की आधारशिला रखी. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी का अभिवादन किया और कहा जनता का पूरा का पूरा पैसा बिना किसी लीकेज के आज लाभार्थियों के खाते में पहुंच रहा है.

RSS मुस्लिमों को बीजेपी से दूर कर रहा है:
शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी ने भड़काऊ भाषण देने वाले नेताओं की कड़ी निंदा करते हुए आरएसएस पर निशाना साधा है. नकवी ने जुम्मे की नमाज के बाद अपने बयान में कहा है कि आरएसएस ने राष्ट्रीय मुस्लिम मंच नाम का कोई मोर्चा बनाया है, यही मोर्चा मुस्लिमों के भले के लिए तो कम लेकिन मुस्लिमों और बीजेपी की दूरियों को जरूर बढ़ा रहा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -