महाराष्ट्र से मोदी ने दी खुली चेतावनी, 30 दिसंबर के बाद के बेईमानो का होगा ऐसा हश्र
महाराष्ट्र से मोदी ने दी खुली चेतावनी, 30 दिसंबर के बाद के बेईमानो का होगा ऐसा हश्र
Share:

नई दिल्ली : पीएम मोदी ने मराठा योद्धा छत्रपति शिवजी की भव्य स्मारक की नीव रखने के साथ ही विपक्षो पर खुला हमला बोलते हुए कहा - 8 नवंबर को एक बहुत बड़ा हमला बोल दिया. काला धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई का बिगुल बजा दिया. आम लोगों ने कई तकलीफें झेलीं. कुछ लोगों ने अफवाहों का बाजार गर्म किया गया'. मोदी ने कहा कि देश के लोग देश के भले के लिए तकलीफ झेलने को तैयार है. 50 दिन बाद ईमानदार लोगों की तकलीफ कम होती जाएगी और बेईमानों की तकलीफ बढ़ती जाएगी. मोदी ने कहा कि बेईमानी करने वाले लोगों को देश का कानून मानना चाहिए. ये सरकार आपको तबाह नहीं करना चाहती, लेकिन गरीबों का हक चुकाना पड़ेगा. 30 साल बाद हिंदुस्तान ने भ्रष्टाचार और कालेधन को खत्म करने के लिए ये सरकार बनाई है. देश की भलाई के लिए ये स्वच्छता का अभियान है.

नोटबंदी को लेकर विपक्ष लामबंद, 16...

साथ ही साथ मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र के लोगों ने इस फैसले पर मुहर लगा दी, जिससे स्पष्ट हो गया कि देश किस दिशा में जाना चाहता है. जिन लोगों ने मलाई खाई है, ऐसे तगड़े-तगड़े लोग कई तरकीब अपनाएंगे. 70 साल से मलाई खाने वाले लोग जीत नहीं सकते हैं. सवा सौ करोड़ के लोगों का देश इन मुट्ठी भर लोगों से हार नहीं सकता. कुछ लोगों को लगता था कि बैंक वालों को पटा लो, तो कालाधन सफेद हो जाएगा. एक के बाद एक परत खुलती जा रही है. बैंक में आने के बाद ही बेईमानों के खिलाफ काम शुरू हुआ है. कुल कालेधन वालों के चक्कर में आकर बैंक कर्मचारी भी नप गए.

बता दे कि इससे पहले मोदी ने रायगढ़ जिले में MIDC पटलगंगा में राष्ट्रीय सुरक्षा प्रबंधन संस्थान के नवनिर्मित परिसर का भी उद्घाटन किया. इसके बाद मोदी ने छत्रपति शिवाजी महाराज की भव्य प्रतिमा की नीव रखी और शिवाजी के बारे में सभी को बताया.

PM मोदी की बड़ी बातें :

1. सामुद्रिक सुरक्षा के लिए पूरी दुनिया सजग है.

2. शिवाजी ने संघर्षों के बीच सुशासन की मिसाल पेश की.

3. विश्व में शिवाजी जैसी दूसरी शख्सियत नहीं.

4. शिवाजी ने किसानों को भी युद्ध के लिए तैयार किया.

5. शिवाजी का व्यक्तित्व बहुआयामी है.

6. घोड़ा, तलवार और युद्ध तक नहीं सीमित नहीं है शिवाजी की पहचान.

7. पर्यटन आज दूसरा सबसे बड़ा व्यापार का जरिया है.

8. देश भर के किलों को पर्यटन के रूप में बढ़ावा दिया जाए.

9. सरकार ने आधे से ज्यादा काम पूरे किए.

10. हमारी हर योजना गरीबों के कल्याण के लिए है.

PM मोदी के साथ इस दौरान मंच पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सहित नितिन गडकरी और सुरेश प्रभु भी मौजूद थे. आपको जानकारी देते चले कि शिवाजी की ये स्मारक मुंबई अरब सागर में तट से डेढ़ किलोमीटर अंदर बनेगा. स्मारक की भव्यता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसमें शिवाजी की मूर्ति स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी से भी काफी ऊंची होगी. घोड़े समेत शिवाजी की मूर्ति की ऊंचाई 192 मीटर यानी करीब 630 फीट होगी. ये स्मारक 32 एकड़ के चट्टान पर तैयार होगा. जहां 10 हजार लोग एक साथ स्मारक का दर्शन कर पाएंगे. शिवाजी की मूर्ति को डिजाइन करने की जिम्मेदारी मशहूर शिल्पकार और पद्भभूषण से सम्मानित कलाकार राम सुतार को सौंपा गया है.

राहुल का वार : नोटबंदी के आधार पर देश...

मोदी की नोटबंदी से थर्राया पाक, दबे पांव नष्ट कर रहा जाली नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -