गुजरात में गरजे मोदी, बोले- पुलवामा हमला कभी नहीं भूल सकता देश, लोगों ने की थी भद्दी राजनीति

गांधी नगर: लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर पीएम नरेंद्र मोदी ने स्टेच्यू ऑफ यूनिटी जाकर पूजा की और एकता परेड में हिस्सा लिया. एकता दिवस परेड में पीएम मोदी ने कहा कि गत वर्ष किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि कोरोना महामारी आएगी, किन्तु देश सामूहिक ताकत और इच्छाशक्ति के साथ इससे लड़ा और ऐसा इतिहास में पहले कभी नहीं देखा गया. पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान आतंकवाद और पुलवामा हमले का भी उल्लेख किया. पीएम मोदी ने कहा कि देश इस हमले को कभी भी भूल नहीं सकता. 

पीएम मोदी ने कहा कि आज यहां जब मैं अर्धसैनिक बलों की परेड देख रहा था, तो मन में एक और तस्वीर थी. ये तस्वीर थी पुलवामा में हुए आतंकी हमले की. देश कभी भूल नहीं सकता कि जब अपने वीर बेटों के जाने से पूरा भारत गम में था, तब कुछ लोग उस दुख में शामिल नहीं थे, वो पुलवामा हमले में अपना सियासी स्वार्थ देख रहे थे. पीएम मोदी ने कहा कि देश भूल नहीं सकता कि तब कैसी-कैसी बातें कहीं गईं, कैसे-कैसे बयान दिए गए. देश भूल नहीं सकता कि जब देश पर इतना बड़ा घाव लगा था, तब स्वार्थ और अहंकार से भरी भद्दी सियासत कितने चरम पर थी.

पीएम मोदी ने कहा कि बीते दिनों पड़ोसी देश से जो खबरें आईं हैं, जिस तरह से वहां की संसद में सत्य स्वीकारा गया है, उसने इन लोगों के असली चेहरों को देश के सामने ला दिया है. अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए, ये लोग किस हद तक जा सकते हैं, पुलवामा हमले के बाद की गई सियासत, इसका बड़ा उदाहरण है.

फ्रांस हमला: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद बोले- भारत को पाक और तुर्की से सीखने की कोई जरुरत नहीं

तुर्की में भूकंप ने मचाई तबाही, अब तक 12 लोगों की मौत, 438 घायल

बिहार चुनाव: प्रचार करते-करते थके राहुल गांधी, बहन के घर आराम करने शिमला पहुंचे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -