मैं गुजरात में पैदा हुआ, उत्तर प्रदेश ने मुझे गोद लिया: पीएम मोदी

मैं गुजरात में पैदा हुआ, उत्तर प्रदेश ने मुझे गोद लिया: पीएम मोदी
Share:

हरदोई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरदोई पहुंचे। यहां उन्होंने आमसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में बड़े पैमाने पर मतदाता मौजूद थे। हर कहीं लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था। यहां पर तीसरे चरण के तहत मतदान होना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तरप्रदेश में चुनाव के पहले दो चरण में भारतीय जनता पार्टी का घोड़ा तेजी से आगे बढ़ गया।

दरअसल पहले दो चरण में लोगों को व्यापक जनसमर्थन मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने उद्बोधन में 104 सैटेलाईट लाॅंच करने पर वैज्ञानिकों की सराहना भी की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश तो आगे बढ़ रहा है लेकिन उत्तरप्रदेश आगे नहीं बढ़ा फिर ऐसा कैसे चलेगा। उनका कहना था कि उत्तरप्रदेश के युवा को रोजगार मिले इसके प्रयास किए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में वोट बैंक की राजनीति की जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भगवान कृष्ण उत्तरप्रदेश की धरती पर अवतरित हुए और उन्होंने गुजरात में कर्मभूमि बनाई। अपने लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनका जन्म गुजरात में हुआ और उत्तरप्रदेश ने उन्हें सांसद बनाकर गोद ले लिया। यह एक सुखद बात है। मैं मां-बाप को छोड़ने वाला बेटा नहीं हूं। उन्होंने अपील की कि भाजपा की सरकार बनाने में मदद करें उत्तरप्रदेश का विकास होगा। 

उन्होंने कहा कि यूपी में सबसे अधिक रेप होते हैं। यहां पर हत्याऐं भी बहुत होती है लेकिन भाजपा आएगी तो यह सब समाप्त हो जाएगा। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके एक दिन पूर्व कन्नौज में रैली को संबोधित किया और सीएम अखिलेश यादव सहित अन्य गठबंधन पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कहा गया कि 4 मार्च 1984 को समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह पर कांग्रेस ने हमला करवाया था लेकिन उसी कांग्रेस के साथ मुलायम के बेटे और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गठबंधन कर लिया।

यह  भी पढ़ें 

मोदी कालेधन का ब्यौरा दें, मै दूंगा विकास का हिसाब : अखिलेश

यूपी में स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं किये जाने पर शत्रुघ्न का छलका दर्द

अगले चरण के लिए PM मोदी हरदोई और फैजाबाद में करेंगे रैलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -