रोड शो के दौरान मुस्लिमों से मिले उपहार को PM मोदी ने माथे से लगाया
रोड शो के दौरान मुस्लिमों से मिले उपहार को PM मोदी ने माथे से लगाया
Share:

वाराणसी : अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को रोड़ शो किया था। इस दौरान बड़े पैमाने पर लोगों का हुजूम उमड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड़ शो में मोदी-मोदी और जय जय श्री राम के जयकारे लगे। कई लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाहन की ओर फूल मालाऐं और फूल फैंककर पीएम मोदी का अभिवादन कर रहे थे। इस दौरान पीएम नरेंद मोदी मुस्लिम क्षेत्रों से भी निकले। यहां लोगों ने उनका अभिनंदन किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र मदनपुरा में लगभग आधे घंटे मौजूद रहे। यहां पर कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उपहार भेंट कर अभिनंदन किया। ऐसे लोगों में बावनी के सरदार हाजी मुख्तार अहमद महतो शामिल थे। दरअसल बावनी उसे कहा जाता है कि कि पूर्वांचल के विभिन्न जिलों के 51 सरदारों के मुखिया होते हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदारों द्वारा दिए गए अप्रत्यक्ष उपहार को भेंट किया। उन्होंने एसपीजी के सुरक्षा दस्ते से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उपहार देने की गुजारिश की और फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके द्वारा दिया गया गुलदस्ता और शाॅल ग्रहण किया।

गौरतलब है कि वर्ष 2013 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री रहते हुए सद्भावना उपवास पर थे। इस दौरान जब वे एक मौलाना सैयद इमाम शाही सैयद से मिले तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुस्लिम टोपी भेंट की और उसे पहनने की अपील की लेकिन मोदी ने विनम्रता से टोपी की बजाय शाॅल पहनाने की अपील की। ऐसे में विपक्ष ने मोदी की निंदा की थी

चुनाव आयोग ने मांगी पीएम मोदी के रोड शो की रिपोर्ट

इंटरनेशनल डे पर प्रधानमंत्री करेंगे देश की महिला सरपंचों को संबोधित

लो आई होली की फागुनी बयार, PM मोदी और CM अखिलेश की पिचकारी भी एक दूसरे से भिड़ने को फूल टू तैयार....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -