लो आई होली की फागुनी बयार, PM मोदी और CM अखिलेश की पिचकारी भी एक दूसरे से भिड़ने को फूल टू तैयार....
लो आई होली की फागुनी बयार, PM मोदी और CM अखिलेश की पिचकारी भी एक दूसरे से भिड़ने को फूल टू तैयार....
Share:

अभी हाल ही में उत्तरप्रदेश में चुनावी सरगर्मी सभी के दिलो दिमाग पर चढ़ी हुई है. खासकर उत्तरप्रदेश में देखा जाए तो अबकी बार का अहम मुकाबला है समाजवादी पार्टी (सपा), भारतीय जनता पार्टी, (बीजेपी) व कांग्रेस के बीच में, यूपी में यह सभी राजनैतिक पार्टियां ही अपनी जीत की पूरी उम्मीद लगाए हुए. अब जनाब यह तो वक्त ही बताएगा की उत्तरप्रदेश में ऊंट किस करवट बैठता है. अभी तो वैसे भी यह सभी राजनीतिक पार्टिंयां यूपी में धुंआधार तरीके से रैलियों को संबोधित कर रही है.

अब राजनीती के मैदान से बाहर निकल कर आप जरा यह न भूल जाना के जल्द ही रंगों का त्यौहार होली भी आने वाला है. होली के लिए सभी बाजार भी रंगबिरंगी बच्चो की पिचकारियों से भरे पड़े है. अबकी बार बच्चो की इन पिचकारियों में भी नरेंद्र मोदी व अखिलेश के जलवे है. जी हाँ, बच्चो के बीच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अखिलेश यादव की पिचकारियां बच्चो के बीच में काफी सुर्खियों में है व बच्चे भी इन्हें खरीदकर एक दूसरे पर राजनीती की नही बल्कि प्रेम की बौछारों को छोड़ते हुए एक दूसरे को हैप्पी होली कह रहे है.

फागुनी बयार के साथ देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक दल के नेता एक दूसरे में गाढ़ा रंग (आरोप) लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर होली के बाजार में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी और आप नेता अरविन्द केजरीवाल के मुखौटे वाली पिचकारियों में जबरदस्त मुकाबला हो रहा है. इस मुकाबले में राहुल गांधी के मुखौटे वाली पिचकारी नजर नहीं आ रही है. रंगों के पानी से होली खेलने के लिए बच्चों की पसंद पिचकारी ही रहती है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -