नारकोटिक्स विभाग ने कांगड़ा में महिला के कब्ज़े से बरामद की चरस, पूछताछ जारी
नारकोटिक्स विभाग ने कांगड़ा में महिला के कब्ज़े से बरामद की चरस, पूछताछ जारी
Share:

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के अनतर्गत आने वाले गगल क्षेत्र में पुलिस और नारकोटिक्स की टीम ने संयुक्त अभियान के तहत पंजाब की एक महिला से नशे का बड़ा जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने महिला के कब्जे से 177.05 ग्राम चरस पकड़ा है। साथ ही 75000 से भी ज्यादा नकदी बरामद की है। धार्मिक व पर्यटन क्षेत्र में इस तरह का नशे की खेप पकड़े जाने से समस्त क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

पुलिस ने जांच तेज करते हुए नशे के कारोबार में शामिल लोगों को घेरने के लिए भी कड़ी पूछताछ शुरू कर दी है। शुक्रवार देर रात को नारकोटिक्स सेल और गगल पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में बगली में किराए के मकान में रह रही 32 वर्षीय डेजी वर्मा, जो कि मूल रूप से पंजाब की रहने वाली है और मटौर में ढाबा चलाती है, उसी के पास से 177.05 ग्राम चरस और 75000 रुपये नगदी बरामद की गई है।

इस संबंध में गगल थाना प्रभारी मेहरद्दीन ने बताया है कि गिरफ्तार की गई महिला को अदालत में पेश करने के लिए ले जाया गया है। जहां से इसे रिमांड पर लेने के लिए मांग की जाएगी ताकि इससे यह पता चल सके कि यह कब से इस धंधे में है और इसके साथ कौन-कौन मिला हुआ है। साथ ही आरोपी महिला चरस किस-किस को सप्लाई करती है। मामले में बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

PM मोदी ने किया इस एक्ट्रेस के बेटे के वीडियो को रीट्वीट, जानिए क्या है ख़ास

महाराष्ट्र चुनाव: पर्ली में पीएम मोदी ने किया दावा, कहा- इस बार जीत के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे

दिवाली पर जरूर करें एकाक्षी नारियल का पूजन, हो जाएंगे मालामाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -