Share:
ननकाना साहिब हमला: पाकिस्तान पर जमकर बरसी कांग्रेस, नाराजगी जताते हुए कही ये बात
ननकाना साहिब हमला: पाकिस्तान पर जमकर बरसी कांग्रेस, नाराजगी जताते हुए कही ये बात

भारतीय राष्टीय कांग्रेस ने पाकिस्तान के ननकाना साहिब पर भीड़ द्वारा कथित पथराव एवं नारेबाजी की घटना के लिए वहां की सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए शनिवार को कहा कि इमरान खान की सरकार को इस पवित्र स्थल की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए.पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुआ हमला मानवता के आदर्शों एवं धार्मिक मूल्यों को शर्मसार करने वाली घटना है. इस हमले के लिए सीधे तौर पर पाकिस्तान की सरकार जिम्मेदार है. इस घटना की हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की सरकार ननकाना साहिब की सुरक्षा सुनिश्चित करे.

लालू और राबड़ी पर मोदी का सबसे बड़ा हमला, याद दिलाया 1990 का बिहार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार केंद्रीय मंत्री पुरी ननकाना साहिब गुरुद्वारा पर हुए पथराव को लेकर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि पाकिस्तान में धार्मिक अल्पसंख्यकों के उत्पीड़न करने वाले को इस घटना के बाद भी क्या सबूत चाहिए?. 

RSS के नेता का बयान, कहा- धर्मनिरपेक्षता है पश्चिमी विचार...

अपने बयान में केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि श्री ननकाना साहिब गुरुद्वारा में हुई शर्मनाक घटनाओं से उन सभी लोगों की आंख खुल जानी चाहिए जो पाकिस्तान में धार्मिक अल्पसंख्यकों के उत्पीड़न से इनकार कर रहे हैं और सीएए की जरूरत से मुंह मोड़ रहे हैं. उन्हें और क्या सबूत चाहिए? आगे उन्होंने कहा कि इस घटनाक्रम से जाहिर है कि पाकिस्तान में धार्मिक अल्पसंख्यकों को किस तरह मुश्किलों का सामना करता पड़ता है. एक भारतीय और एक सिख होने के नाते मैं उन सभी लोगों को धर्मनिरपेक्ष और संवेदनशील नहीं मानता जो इन ज़्यादतियों और उत्पीड़न की सच्चाई के प्रति अपनी आंखें बंद करके बैठे हैं.

23 वर्षीय निसार अहमद पर दर्ज थी 8 FIR, जम्मू कश्मीर से 'लश्कर' का आतंकी गिरफ्तार

फर्जी वीडियो के जरिए भारत के मुसलमानों को भड़काना चाहते थे इमरान, यूपी पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

सागर में हादसे का शिकार हुआ एयरक्राफ्ट, दो पायलट की मौत पर सीएम कमलनाथ ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -