अभिनेता नाना पाटेकर पहुंचे बिहार, खेत में हल चलाते आए नजर
अभिनेता नाना पाटेकर पहुंचे बिहार, खेत में हल चलाते आए नजर
Share:

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए फेमस अभिनेता नाना पाटेकर ने हाल ही में बिहार पहुंचकर सैनिकों की हौसला बढ़ाया है. नाना पाटेकर पटना एयरपोर्ट से सीधा बिहार के मोकामा स्थित सीआरपीएफ कैंप पहुंचे थे जहां उन्होंने शहीदों के सम्मान में आयोजित सीआरपीएफ के निजी कार्यक्रम में हिस्सा लिया. आर्मी की वर्दी में नाना पाटेकर जवानों के साथ खड़े नजर आए. हालांकि अभिनेता नाना की यात्रा गोपनीय थी. नाना ने अपनी लोकप्रिय फिल्म यशवंत का मशहूर डायलॉग 'एक मच्छर...' भी वहां मौजूद सैनिकों को सुनाया.

वहीं खास बात तो ये है की अभिनेता नाना ने ना केवल उन्होंने सैनिकों का मनोबल बढ़ाया बल्कि मोकामा के एक खेत में हल चलाकर उन्होंने जय जवान और जय किसान के नारे को भी बुलंद किया. इसके अलावा यहां पर नाना पाटेकर ने फैंस से मुलाकात भी की. नाना से मुलाकात कर लोग 'भारत माता की जय' और 'वंदे मातरम' के नारे लगाते भी दिखाई दिए.

बता दें की एक्टर नाना पाटेकर किसानों की समस्याओं को लेकर मुखर रहे हैं. उन्होंने कुछ वक्त पहले किसानों में बढ़ रही आत्महत्या के मामले पर अपने विचार भी शेयर किए थे. इस बारें में उन्होंने कहा था कि 'सिर्फ ऋण माफी से किसानों की आत्महत्या के मामले थमने वाले नहीं है. वे भ‍िखारी नहीं हैं. अगर नेता पैसे नहीं देते हैं तो कोई बात नहीं. किसानों को सिर्फ ऋण माफी की जरुरत नहीं, बल्क‍ि उन्हें भावनात्मक सपोर्ट और सांत्वना की भी जरूरत है.' अभिनेता नाना ने अपने एक्टिंग करियर के बारे में भी बात करते हुए कहा था कि वे थियेटर एक्टर थे लेकिन एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के अनुरोध के बाद उन्होंने फिल्मों में हाथ आजमाने की ठानी थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nana patekar (@nana.patekar) on

कई सालों से बॉलीवुड में लोकप्रिय है शाहरुख खान, 28 साल पूरे होने पर कही ये बात

भावुक पिता बनते थे राजीव वर्मा, अजय से सलमान तक की फिल्मों में कर चुके हैं काम

सुशांत के परिवार ने लिखा 'गुडबाय मैसेज', किया घर को मैमोरियल बनाने का ऐलान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -