कई सालों से बॉलीवुड में लोकप्रिय है शाहरुख खान, 28 साल पूरे होने पर कही ये बात

कई सालों से बॉलीवुड में लोकप्रिय है शाहरुख खान, 28 साल पूरे होने पर कही ये बात
Share:

हिंदी सिनेमा के चहेते कलाकार शाहरुख खान ने फिल्म जगत में 28 साल पूरे कर लिए हैं. वर्ष 1992 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान दिल्ली से मुंबई एक एक्टर के तौर पर अपनी किस्मत आजमाने पहुंचे थे. इन 28 सालों में शाहरुख सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनिया में एक सुपरस्टार के तौर पर पहचान बना चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने 28 साल पूरे होने पर फैंस को शुक्रिया अदा किया है.

सुशांत के अंतिम संस्कार से लौटने के बाद 'पावरफुल लोगों' ने किया था दोस्त को घिनौना मैसेज

शाहरुख ने ट्विटर पर जानकारी दी कि, पता ही नहीं चला कि कब मेरा पैशन मेरा मकसद बन गया और फिर मेरा प्रोफेशन बन गया. आप सभी का शुक्रिया कि आपने मुझे इतने सालों तक आपको एंटरटेन करने का मौका दिया. मुझे लगता है कि मेरे प्रोफेशनलिज्म से ज्यादा मेरा पैशन वो एक अहम फैक्टर बनेगा जिसके चलते मैं आगे आने वाले सालों में भी मैं आपका मनोरंजन करता रहूंगा.

इस वजह से कंगना ने जमकर की एचयूएल की तारीफ़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख ने एक आउटसाइडर के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी. वे पहले टीवी सीरियल्स में नजर आए और साल 1992 में उन्होंने फिल्म दीवाना के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में कई नेगेटिव रोल्स निभाए. वे बाजीगर, डर और अंजाम जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाकर जबरदस्त सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे. जिसके बाद शाहरुख ने अपने आपको रोमैंटिक हीरो के तौर पर स्थापित किया और दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, दिल तो पागल है, कल हो ना हो, चक दे इंडिया, ओम शांति ओम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के जरिए बॉलीवुड ही नहीं ग्लोबल स्तर पर भी सुपरस्टार साबित हुए. शाहरुख की पिछली फिल्म जीरो थी जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद से शाहरुख ने अब तक अपनी नई फिल्म का ऐलान नहीं किया है.

इस एक्ट्रेस ने किया सोना मोहपात्रा को ट्वीटर पर ब्लॉक

शेखर सुमन ने भेजा निर्माता सैफ हैदर हसन को लीगल नोटिस

पत्नी के आरोपों के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भेजा क़ानूनी नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -