सुशांत के परिवार ने लिखा 'गुडबाय मैसेज', किया घर को मैमोरियल बनाने का ऐलान!
सुशांत के परिवार ने लिखा 'गुडबाय मैसेज', किया घर को मैमोरियल बनाने का ऐलान!
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कई ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है . ऐसे में आप जानते ही होंगे उन्होंने बीते 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के जाने से उनके परिवार और फैंस पर तो जैसे दुखों को पहाड़ टूट गया है. इस समय तक सभी सदमे में हैं. ऐसे में आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की तेहरवीं के दिन उनके परिवार ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि एम एस धोनी स्टार के घर को मैमोरियल के रुप में तब्दील कर दिया जाएगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amz_srkajol_divan (@amz_srkajol_divan) on

जी हाँ, बीते समय में उनके परिवार ने एक गुडबाय लैटर लिखा था. वहीं इस लैटर में इस बात का खुलासा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के पटना के घर का मैमोरियल बना दिया जाएगा. केवल इतना ही नहीं इस काम को करने के लिए एक फाउंडेशन की भी स्थापना की जाएगी. जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत ने अपना बचपन पटना के राजीव नगर में बने घर में बिताया है और वहां पर उनके बचपन से जुड़ी बहुत सी यादें आज भी जिंदा है. ऐसे में परिवार की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट में लिखा गया है कि, 'गुड बाय सुशांत सिंह राजपूत.... उसके होने से हमारा घर गुलशन रहा करता था. वह बहुत उत्साही, बातचीत करने वालाऔर शानदार इंसान था. उसको हर बात जानने की जिज्ञासा रहती थी. वह सपने देखने और उनको पूरा करने में यकीन रखता था. उनकी मुस्कुराहट किसी का भी गम भुलाने के लिए काफी थी. उसने अपने परिवार का नाम रोशन कर दिया.'

इसके अलावा लैटर में आगे लिखा है कि, 'उसका टैलीस्कोप इस बात का सबूत है कि वह अपने काम को लेकर कितना उदार था. उसे आसमान में चमकते सितारों को देखने का बहुत शौक था. हम इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब कोई भी सुशांत सिंह राजपूत की प्यारी मुस्कान नहीं देख पाएगा. हम उसकी चमकती आखों को कभी दोबारा नहीं देख पाएंगे. अब कोई भी उसकी साइंस से जुड़ी बातों को इंजॉय नहीं कर पाएगा. वो अपने परिवार को ऐसी चमक दे कर गया है जो कभी खत्म नहीं होगी. वह हमेशा अपने परिवार और फैंस के दिलों में जिंदा रहेगा.' आप सभी को बता दें कि परिवार ने फैसला किया है कि उनके नाम से 'सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन' बनेगा और इस फाउंडेशन के जरिए सिनेमा, साइंस और स्‍पॉर्ट्स की फील्ड में काम करने वालों की मदद करेंगे.

इस एक्ट्रेस ने किया सोना मोहपात्रा को ट्वीटर पर ब्लॉक

शेखर सुमन ने भेजा निर्माता सैफ हैदर हसन को लीगल नोटिस

फिल्म 'भोंसले' रिलीज के बाद मनोज ने शेयर की अपनी जर्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -