बॉलीवुड से बाहर होने के बाद नाना पाटेकर को साउथ की फिल्म का सहारा

बॉलीवुड के एक्टर नाना पाटेकर पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने मी टू मुहीम के जरिये उन पर आरोप लगे थे जिसके बाद उन्हें फिल्म से भी निकाल दिया गया था. उस समय वो अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रहे थे जिसके बाद उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा गया. हालांकि नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोपों को सिरे से खारिज किया था. लेकिन अब वो किसी दूसरी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. 

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता नाना पाटेकर तेलुगू फिल्मों में नज़र आ सकते हैं.  नाना पाटेकर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकते हैं. वे दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘नन्ना नेनू’ में अहम किरदार निभाते हुए नज़र आ सकते हैं. बॉलीवुड से बाहर होने के बाद वो साउथ की फिल्मो में काम करने वाले हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म  में नाना पाटेकर निगेटिव रोल में दिखने वाले हैं. बता दें कि फिल्म  ‘नन्ना नेनू’ के निर्देशक अभिनेता नाना पाटेकर से रोल को लेकर बातचीत कर रहे हैं. 

वहीं अगर सब कुछ सही रहा तो जल्द ही फिल्म में नाना की कास्टिंग को ऑफिशियल किया जाएगा. अभी इस खबर की आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है. इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि इस आने वाली फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास करने वाले हैं, वो इस फिल्म के जरिये दर्शकों के बीच एक नया चेहरा लाना चाहते हैं, इसलिए उन्हें नाना पाटेकर इस किरदार के लिए सही लगे.

जबरदस्त कहानी है 'क्रिमिनल जस्टिस', विक्रांत और पंकज दिखेंगे एक साथ

जश्न में डूबे निक-प्रियंका, ऑडियंस पर ही दे मारा केक

'साहो' पर जी-जान से लगे हैं सुपरस्टार प्रभास, जमकर चल रही तैयारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -