जश्न में डूबे निक-प्रियंका, ऑडियंस पर ही दे मारा केक

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंकाचोपड़ा (PriyankaChopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) के सितारे इन दिनोंबुलंदियों पर हैं. हाल ही में खबर आई थी कि उनका गाना (Sucker) बिलबोर्ड(Billbord) हॉट 100 की लिस्ट में जमकर धमाल मचा रहा है. जहां इस बड़ी खुशी को जाहिर करने के लिए प्रियंका और निक मियामी में छुट्टी मनाने गए थे. इसकी कुछ तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर आई है. 

वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जोनस इसमें सोफी टर्नर भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि निक और प्रियंका स्टीव अओकी(Steve Aoki) के कॉन्सर्ट में पहुंचे थें, जहां सभी खूब मस्ती करते हुए देखें गए. कहा यह भी जाता है कि स्टीव अओकी के कॉन्सर्ट में ऑडियंस के ऊपर केक फेंका जाता है और इसी दौरान जब निक और जोनास कंसर्ट में पहुंचे तो उन्होंने भी वहां मौजूद ऑडियंस पर जमकर केक फेंका. 

इस खबर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है और इस पर लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं. वहीं निक के हालिया रिलीज SUCKER को लेकर काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहे हैं. न केवल विदेश में बल्कि भारत में भी इस गाने को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके पति निक जोनस के साथ दोनों जोनस भाई केविन और जो जोनास भी नजर आए थे. 

Super 30 : बच्चों के साथ खाली समय में ये काम करते थे ऋतिक

चुनाव आयोग के नोटिस पर 'पीएम नरेन्द्र मोदी' के निर्माताओं का करारा जवाब, BJP से कोई मतलब नहीं

कंगना पर बुरी तरह भड़के पहलाज, कहा- उसे मेरे साथ खेलना नहीं चाहिए वरना...'

कंगना रनौत ने खोले जिंदगी के राज, जब फिल्म छोड़कर बदल लिया था अपना नंबर

Most Popular

- Sponsored Advert -