नाना के हाथो से बने खाने का लुत्फ़ लिया........
नाना के हाथो से बने खाने का लुत्फ़ लिया........
Share:

एक मच्छर भी आदमी को... बना देता है.. क्रांतिवीर फिल्म का ये डायलॉग आज भी लोगो के जहन में अपना एक अलग स्थान लिए हुए है. ऐसे ही जाने कितने डायलॉग को अपनी फिल्मो में अपने ही अंदाज में बोल चुके प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर के बारे में पता चला है कि उन्होंने फिल्म 'तड़का' के अपने को स्टार्स को सी फ़ूड का अच्छे से मजा लेने के लिए पणजी के अपने बंगले पर आमंत्रित किया.

अभी वैसे भी फिल्म के सभी कलाकार गोवा में ही अपनी इस फिल्म कि शूटिंग कर रहे है. मराठी परिवार में जन्म लेने वाले नाना पाटेकर ने अपने अभिनय से जहां लोहा मनवाया वहीं उनके डाॅयलाग बोलने का विशिष्ट अंदाज भी उनकी पहचान बनी हुई है। आपको बता दे कि यु तो सीनियर अभिनेता नाना पाटेकर अपनी दमदार एक्टिंग स्किल्स के लिए तो जाने ही जाते रहे है परन्तु क्या आपको पता है की नाना अपनी लाजवाब कुकिंग के लिए भी चर्चित हैं. 

बता दे कि नाना के घर पर पार्टी के लिए आने वाले कलाकारों में प्रमुख थे अली फजल, तापसी पन्नू, श्रिया सरन. अभिनेता नाना पाटेकर ने स्वंय ही यह सारी लाजवाब डिशेज बनाई थी। इस दौरान वहां पर उपस्थित सभी कलाकारों ने नाना के हाथो से बने खाने का जमकर लुत्फ़ उठाया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -