बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को आज तक नहीं भुला पाए नाना पाटेकर, बोले- 'मैं अपने आंसू...'
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को आज तक नहीं भुला पाए नाना पाटेकर, बोले- 'मैं अपने आंसू...'
Share:

बॉलीवुड में शुरू से लव स्टोरीज जमकर सुर्खियां बटोरती आई हैं। 90 के दशक में नाना पाटेकर (Nana Patekar) और मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) के प्यार की कहानी सबसे अधिक मशहूर रही। ऑनस्क्रीन रोमांस करते-करते यह स्टार्स प्यार की उस सीढ़ी पर चढ़ गए जहां शायद दोनों का मिलना लिखा ही नहीं था। 

वही ऐसा कहा जाता है कि अभिनेत्री मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) की पहली मुलाकात फिल्म 'अग्निसाक्षी' के सेट पर हुई थी। यह फिल्म 1996 में आई थी, तब मनीषा 27 वर्ष की थीं तथा नाना पाटेकर लगभग 45 वर्ष के थे। दोनों के बीच उम्र का एक बड़ा फासला था, आयु के साथ-साथ नाना पाटेकर पहले से ही शादीशुदा एवं एक बच्चे के पिता थे। दोनों का रिश्ता जुड़ नहीं पाने की यही वजह मानी जाती है कि नाना अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे। 

मनीषा कोइराला से रिश्ता टूटने के वर्षों बाद भी नाना पाटेकर अपने प्यार को नहीं भूल पाए। नाना पाटेकर ने बहुत वक़्त पहले फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया था वह आज भी मनीषा को याद करते हैं। इतनी ही नहीं नाना पाटेकर ने तो मनीषा की तुलना कस्तूरी हिरन से तक कर दी थी। प्राप्त खबरों के अनुसार, तो नाना ने तब कहा था 'उन्हें किसी के साथ तालमेल बैठाने की आवश्यकता नहीं है, उनके पास सबकुछ है।' रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाना पाटेकर ने साथ ही कहा था, 'जब मैं उन्हें देखता हूं कि वह क्या कर रही हैं तो बहुत मुश्किल के अपने आंसू रोक पाता हूं। ब्रेकअप के बाद का वक़्त बहुत ही कठिन होता है।' 

'लड़का हो या लड़की, यहां दोनों को खतरा है', कास्टिंग काउच पर बोली मिथुन चक्रवर्ती की बहू

'आदिल ने मेरे पेट पर लात मारी जिससे मेरा...', शिकायत के बाद गिरफ्तार हुआ राखी का पति

इंटरनेट पर छाई राखी की 'सौतन' की तस्वीरें, लोग बोले- 'दोनों एक जैसी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -