डांस के बाद अपनी तस्वीरों से हर किसी का चैन चुरा रही नम्रता मल्ला
डांस के बाद अपनी तस्वीरों से हर किसी का चैन चुरा रही नम्रता मल्ला
Share:

सोशल मीडिया पर आये दिन भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला की बोल्डनेस के चर्चे देखने के लिए मिल रहे है। उन्हें देख कर लगता है कि वो स्टाइल के केस में कई पुराने रिकॉर्ड तोड़ती हुई दिखाई दे रही है। नम्रता मल्ला ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर बिकिनी पिक्चर्स साझा करके उनके फैंस का वीकेंड बना दिया है। लेटेस्ट तस्वीर में वो फ्लोरल बिकिनी पहनकर सब पर अपना जादू चलाती हुई दिखाई दे रही है।

बिकिनी पर नम्रता मल्ला ने लाइट मेकअप कर रखा है। बोल्ड लुक के लिये उन्होंने पिंक कलर की लिपस्टिक के साथ ओपन हेयर कर रखे है। हमेशा की तरह नम्रता फोटोज में काफी ग्लैमरस पोज देती हुई दिखाई दे रही है। नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की उन पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार की जा चुकी है, जिन्होंने कम समय में अधिक लोकप्रियता हासिल कर ली है। नम्रता अपनी तस्वीरों के माध्यम से ये बात साबित भी कर चुकी है।
 
बिकिनी पिक्चर्स शेयर करते हुए वो लिखती हैं कि Let’s get lost। अब इस कैप्शन के माध्यम से नम्रता किस पर निशाना भी साध दिया है। ये बात तो वही बता सकती हैं। बिकिनी में नम्रता को देखने के उपरांत कई लोगों के दिलों में खलबली मच चुकी है। नम्रता की पोस्ट पर Wow...Super hot, Febulas और Awsome जैसे कमेंट्स की बरसात होने लग गई है। वहीं अगर नम्रता मल्ला के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो वो हाल ही में तमिल मूवी के आइटम सॉन्ग ग्रीन टी में नजर आईं। इसके साथ साथ यूट्यूब पर लोगों को डांस और फिटनेस ट्रेनिंग भी देती नजर आ रही है।

आखिर कौन है भोजपुरी इंडस्ट्री की करीना कपूर...?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नम्रता मल्ला का किलर डांस

आखिर अब तक अक्षरा क्यों है सिंगल...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -