कर्नाटक कार्गो में बंद हुई पार्सल सेवा
कर्नाटक कार्गो में बंद हुई पार्सल सेवा
Share:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने विशेष रूप से डिज़ाइन की गई बसों, यानी पुरानी वातानुकूलित बसों का भी शुभारंभ किया - जिनका उपयोग रक्तदान के लिए किया जाएगा। लॉन्च पर बात करते हुए, येदियुरप्पा ने कहा कि केएसआरटीसी प्रत्येक दिन औसतन 38 लाख यात्रियों को पूरा करता है, जो 51 किमी की दूरी तय करता है।

राज्य में चलने वाले निगम प्रतिदिन 14,500 बसों का संचालन करते थे, 38 लाख यात्रियों को ले जाने और अपने अंतर-राज्य और अंतर-राज्य मार्गों पर पूर्व-कोविद समय के दौरान राज्य और पड़ोसी राज्यों में 51 लाख किमी की दूरी तय करते थे। "चरण -1 में, कार्गो सेवा 109 बस स्टेशनों पर उपलब्ध होगी, जिसमें राज्य के 188 शहरों और शहरों को शामिल किया जाएगा और पड़ोसी राज्यों में 21 स्थानों पर। दक्षिणी क्षेत्र में और अधिक चरणों में यह सेवा चरणों में विस्तारित की जाएगी।"  

ई-मेल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के माध्यम से लगभग 1,000 नेटिज़न्स से पूछताछ के जवाब में निगम ने राज्य भर के नागरिकों के लिए पार्सल और सामान को फेरी करने के लिए एक 'होम डिलीवरी' सेवा शुरू करने की योजना बनाई है। सेवा शुरू करने से पहले, सावदी ने गुरुवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि राज्य के तीन निगमों ने अतिरिक्त राजस्व जुटाने के लिए माल फेरी लगाकर 35 करोड़ रुपये कमाए हैं। कार्गो सेवा तीन परिवहन निगमों द्वारा रणनीतिक आउटसोर्सिंग लिमिटेड के माध्यम से संचालित की जाएगी, जो लॉजिस्टिक इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रदान करती है।

सूखा पड़ने से बढ़ा फसलों के ख़राब होने का खतरा, अब तक 70 प्रतिशत फसल हुई प्रभावित

गेम टास्क पूरा करने के लिए बच्चे ने किया महिला पर चाकू-हथौड़े से हमला, फिर हुआ ये...

ओडिशा सरकार ने लिया बड़ा फैसला, दूसरे राज्यों से स्वदेश लौटने वाले लोगों को करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -