केजरीवाल का बड़ा ऐलान, सरकारी डॉक्टरों को मिलेगा सम्मान
केजरीवाल का बड़ा ऐलान, सरकारी डॉक्टरों को मिलेगा सम्मान
Share:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार ने इस साल के पद्म पुरस्कारों के लिए उन डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के नामों की सिफारिश करने का फैसला किया है जिन्होंने महामारी के दौरान कोविड के खिलाफ लड़ाई लड़ी और लोगों की जान बचाई।

केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से उन डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के नामों की सिफारिश करने को भी कहा, जिनके काम को मान्यता दी जानी चाहिए। लोग अपनी सिफारिशें 15 अगस्त तक padmaawards.delhi@gmail.com पर भेज सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की अध्यक्षता में एक खोज और स्क्रीनिंग कमेटी इन सिफारिशों पर अंतिम फैसला करेगी। "हम चाहते हैं कि डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को उनके काम के सम्मान में और उनके प्रति आभार व्यक्त करने के लिए इस साल पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया जाए।" कई डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों ने कोविड को अनुबंधित किया और लोगों को वायरस से बचाते हुए अपनी जान गंवा दी। उन्होंने कहा कि पूरा देश और मानवता उनका ऋणी है।

पद्म पुरस्कार कला, साहित्य और शिक्षा, खेल, चिकित्सा, सामाजिक कार्य, विज्ञान और इंजीनियरिंग, सार्वजनिक मामलों, सिविल सेवा, व्यापार और उद्योग आदि जैसे सभी क्षेत्रों या विषयों में विशिष्ट और असाधारण उपलब्धियों या सेवा के लिए दिए जाते हैं।

आलम सिंह नाम बताकर हिन्दू लड़की संग बलात्कार करता रहा मुस्लिम युवक लेकिन एक दिन...

ओडिशा पुलिस ने राउरकेला में बाल तस्करी रैकेट में शामिल 7 लोगों को किया गया गिरफ्तार

इंदौर: रेनकोट पहनकर झुण्ड में आ रहे बेखौफ चोर, सुने घरों को बना रहे निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -