खुदा के नाम पर चार मासूमो सहित कर दी पुरे परिवार की हत्या
खुदा के नाम पर चार मासूमो सहित कर दी पुरे परिवार की हत्या
Share:

भीलवाड़ा-राजस्थान : एक वहशी दरिंदे ने इंसानियत को शर्मशार किया है. शक के आधार पर एक नही बल्कि 6 खून कर डाले. इतना ही नही खून करने के बाद आरोपी ने बाकायदा गुनाह को भी कबूल कर लिया है. हत्यारे ने पहले तो माता पीटा की हत्या की उसके बाद 4 बच्चो को मौत के घाट उतार दिया. इस हत्यारे को शक था की इस परिवार ने ही तंत्र मंत्र के कारण उसके पिता की करीब 40 दिन पूर्व हत्या कर दी. इसी शक के चलते हत्यारे ने परिवार को ख़त्म करने की साजिश रच डाली.

पड़ोसी शराफत को जब कुछ नही सुझा तो ने खुदा का सहारा लेकर अजमेर दरगाह चलने के नाम पर यूनुस शेख के परिवार को साथ ले लिया. वह उन्हें अजमेर दरगाह शरीफ नहीं ले गया, बल्कि अपने मित्र राजू खटीक के पास ले गया. दोनों ने मिलकर पहले परिवार के दोनों बड़े यानी माता-पिता का क़त्ल किया , फिर दूसरे दिन बच्चों को. परिवार के साथ कुल छह बच्चे थे, लेकिन दो इसलिए बच गए क्योंकि वे झगड़ा होता देख कहीं चले गए थे.

पुलिस के अनुसार परिवार को शराफत ने बातों में फंसाया. बोला, आप हमारे घर आइए और पिता सलीम का चालीसवां है, इसलिए आपको भोजन भी हमारे घर ही लेना है. इसके बाद सभी ख्वाजा साहब की दरगाह पर चलेंगे. पड़ोसी की बातों में आए यूनुस और उसके परिवार के सदस्य साथ चलने को राजी हो गए. वह परिवार के सदस्यों को भीलवाड़ा के हीरा खेड़ा के समीप ले गया. वहां मंगलवार को यूनुस और उसकी पत्नी सोनिया की हत्या कर दी.

दोनों आरोपियों ने यूनुस और सोनिया को तलवार से काट डाला. उसके बाद अब बुधवार को यूनुस के 4 बच्चों का गला रेता और नाले में फेंक दिया. मंगलवार को माता-पिता के शव बरामद किए और अब बुधवार को पुलिस ने चारों बच्चों की लाशें बरामद की हैं. रायसिंगपुरा के तालाब में चारों बच्चों की लाशें तैर रहीं थीं. जिन बच्चों की हत्या की गई उनमें 10 साल का मोहम्मद असरफ, 5 साल की गुड़िया, 3 साल की आसीदा और 1 साल की सकीना शामिल हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -