इस अवस्था में अपने पार्टनर के साथ करवाया फोटोशूट
इस अवस्था में अपने पार्टनर के साथ करवाया फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक और हाँ टीवी तक भी कई एक्ट्रेस आजकल लाइम लाइट में बने रहने के लिए अपने बेहद हॉट फोटोशूट्स करवा रही हैं. फोटोशूट्स भी ऐसे, जिन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम किम का आता है, जो अपने हॉट फोटोस के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में हॉलीवुड की सुपर मॉडल और एक्ट्रेस नाओमी कैम्पबेल ने अपने फोटोशूट से सारी जगह खलबली मचा दी है. नाओमी के वायरल हुए इस फोटोशूट में वह पूरी तरह से टॉपलेस नज़र आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नाओमी सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. लोगों में उनके प्रति इंटरेस्ट बना रहे, इसिलए वह समय-समय पर अपनी हॉट फोटोस को अपलोड करती रहती हैं. हाल ही में वायरल हो रहे नाओमी के फोटोशूट में वो अकेली नहीं हैं, उनके साथ में उनके पार्टनर SKEPTA भी नज़र आ रहे हैं. इस फोटोशूट के बाद हुए इंटरव्यू में नाओमी ने बताया कि उन्हें इस फोटोशूट में बहुत मज़ा आया. नाओमी ने बताया कि उन्होंने पहली बार किसी मैगज़ीन के कवर पेज के लिए अपने ब्लैक मैन के साथ इस तरह का फोटोशूट करवाया है.

अपने फोटोस के अलावा नाओमी अपने फैंस के लिए कई वीडियोस भी शेयर करती रहती हैं, जिसे लोगों का काफी प्यार मिलता है. हाल ही में नाओमी ने मैराथन का एक वीडियो अपलोड किया था, जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था. हाल ही में हुए इस फोटोशूट में नाओमी लगभग न्यूड नज़र आ रही हैं.

फोटो में कभी वो अपने हाथों से तो कभी अपने बालों से अपने प्राइवेट पार्ट्स को छुपाती नज़र आ रही हैं. एक फोटो में तो नाओमी ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को अपने पार्टनर की न्यूड बॉडी से चिपका रखा है. नाओमी के इस तरह के शूट्स उनके फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. अब आगे देखना होगा कि वह कौन से नए अवतार में अपना फोटोशूट करवाती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लगातार यौन शोषण का शिकार हुई थी ये करोड़ो की मालकिन

Hot Photos : न्यूड फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस

जब बिन ब्रा Oscars 2018 में पहुंची थी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -