लगातार यौन शोषण का शिकार हुई थी ये करोड़ो की मालकिन
लगातार यौन शोषण का शिकार हुई थी ये करोड़ो की मालकिन
Share:

हॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां है जो अपनी संपत्ति के लिए जानी जाती है. उन्ही में से एक है हॉलीवुड की अभिनेत्री और टॉक शो होस्ट करने वाली Oprah Winfrey. इनकी उम्र अब 64 साल है और इनकी ज़िंदगी की कहानी बहुत ही रोचक और शानदार है. जी हाँ दरअसल में Oprah का जन्म 29 January 1954 को हुआ था और इन्होने जन्म से ही कई मुश्किलों का सामना किया है. Oprah की ज़िंदगी बहुत ही अलग रहीं है और अब ये अपनी ज़िंदगी में बहुत आगे निकल चुकी है. इनकी जिंदगी के कई ऐसे किस्से है जो अनसुने है और जिनके बारे में कोई नहीं जानता. आज हम कुछ ऐसी ही जानकारी इनके बारे में लेकर आए है जो बहुत ही अजीबोगरीब है.

Oprah का असली नाम 'ओरफा' है लेकिन लोग उनके नाम को समझने में हमेशा गलती करते रहे और लोगो की वजह से उनका नाम अब बदलकर Oprah हो चुका है. इन्होने एक बार अपनी ज़िंदगी के राज खोलते हुए बताया था कि ये बचपन में यौन शोषण का शिकार हुई थी और वो यौन शोषण किसी बाहर वाले के माध्यम से नहीं बल्कि किसी घरवाले के माध्यम से ही हुआ था. घर में रहते हुए Oprah का लगातार यौन शोषण हुआ और अंत में तंग आकर वो घर से भाग गई. जब Oprah घर से भागी तब वे केवल 13 साल की थी और घर से भागने के बाद वे 14 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई. उन्होंने उसके बाद एक बेटे को जन्म दिया लेकिन वो मर गया.

इस सदमे से उबरने के बाद उन्होंने होस्टिंग की दुनिया में कदम रखा और होस्टिंग करने लगी. सबसे पहले उन्होंने एक टीवी शो होस्ट किया उसके बाद उनका करियर उड़ान भरने लगा और आज वे अमेरिका के अमीर लोगो में से एक है. आज Oprah करोड़ो की मालकिन है और कोई उन्हें पीछे नहीं कर सकता. Oprah की ज़िंदगी इतनी आसान नहीं थी जितनी सभी की होती है. बहुत सी समस्याओं का सामना करने के बाद Oprah आज इस मुकाम पर है.

Hot Photos : न्यूड फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस

जब बिन ब्रा Oscars 2018 में पहुंची थी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

Mission Impossible 6 : अाबू धाबी में शूटिंग कर रहे हैं टॉम क्रूस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -