लाइव एंकरिंग के दौरान एंकर ने किये अश्लील इशारे वीडियो हुआ वायरल
लाइव एंकरिंग के दौरान एंकर ने किये अश्लील इशारे वीडियो हुआ वायरल
Share:

पाकिस्तान अपनी किसी न किसी हरकत से चर्चा में बना ही रहता है और सोशल मीडिया पर काफी मज़ाक भी बनता है. इस बार पाकिस्तान वालों ने ऐसी ही हरकत की है जिसे देखकर आप भी कुछ कहने लायक नहीं रहेंगे. पहले आपने देखा ही होगा कि पाकिस्तान के रिपोर्टर चाँद नवाब चर्चा का विषय बने थे और कुछ और लोग हैं जिनका वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो एंकर क्रिकेट मैच एंकरिंग कर रहे हैं और इसी बीच मेल एंकर ने कुछ अश्लील इशारे किये जिसे देखकर वहां के लोग भी गुस्से से लाल हो गए हैं.

दोस्तों के साथ हुई पार्टी और बिल 42 लाख का, बिल की फोटो वायरल

दरअसल, संयुक्त अरब अमीरात में खेेले जा रहे एशिया कप टूर्नामेंट चल रहा था जिसमें पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच की खबर सूना रहे थे और उसी वक्त ये घटना घटी.

आपको बता दें, न्यूज एंकर सईद रजा मेहदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अश्लील इशारे करते नजर आ रहे हैं. ये एंकर समा टीवी के एंकर हैं जिनके साथ एक महिला एंकर भी बैठी हैं और उन्हें देखकर ठहाके लगा रही है. आप भी देख सकते हैं यहां इस वीडियो को.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो ब्रेक के दौरान मस्ती करने का है और वीडियो एडिटर ने गलती से इसे चालू कर दिया जिससे यह रिकॉर्ड हो गया और वायरल भी हो गया. वहीं इस वीडियो को देखकर पाकिस्तान के लोग भी काफी गुस्से से लाल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें..

 

खर्राटे से निजात पाने के लिए और गहरी नींद लाने के लिए नासा ने बनाया ये खास तकिया

मकड़ी जैसा दिखता है ये मच्छर, जानिए कितना बड़ा है आकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -