'सैराट' के निर्देशक नागराज Ex Wife को कमरे में बंद करके प्रताड़ित करते थे....
'सैराट' के निर्देशक नागराज Ex Wife को कमरे में बंद करके प्रताड़ित करते थे....
Share:

बता दे की अभी पूर्व में आई मराठी फिल्म 'सैराट' जो की बॉक्स आफिस पर अपना जबरदस्त धमाल मचा चुकी है तथा इस फिल्म ने कमाई के रिकार्ड को तोड़ दिया था. बता दे कि यह फिल्म डायरेक्टर नागराज मुंजले ने निर्देशित की थी. अब इस फिल्म के निर्देशक के बारे में एक नया खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप को भी यकीन नहीं होगा. चर्चा है कि नागराज मुंजले अब मुशिकल में फंसते नजर आ रहे हैं. नागराज पर उनकी पूर्व पत्नी सुनीता मंजुले ने शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है. उनकी पत्नी ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि '18 साल की उम्र में हमारी शादी हो गई थी.

नागराज अपनी फिल्म-स्टडीज के लिए उन्हें अकेला छोड़कर चले गए. चीजें तब बदल गईं जब उन्हें शॉर्ट फिल्म 'पिसतुल्या' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला. नागराज और उनका परिवार उन्हें कमरे में बंद कर के अवॉर्ड सेरेमनी के लिए चले गए थे.' साल 2012 में नागराज ने तलाक की याचिका दायर की. 2014 में दोनों सेटलमेंट के लिए तैयार हो गए. सुनीता जो कि अभी घरों में झाड़ू-पोछा लगाकर अपना गुजारा कर रही है. सुनीता ने गंभीर आरोप लगाए हैं। सुनीता ने कहा है कि मंजुले भले ही अपनी फिल्म में महिलाओं के अधिकारों की बात करते हों पर असलियत में उनका चरित्र इससे अलग है. 

उन्होंने बताया कि हमारी शादी के बाद वे मुझे पीटा करते थे। सुनीता कहती हैं कि तलाक के समय भी उन्हें बहुत कुछ सहना पड़ा. उन्होंने कहा, 'मुझे ऐसे कागजों पर साइन करना पड़ा जिसे मैं समझ भी नहीं सकती थी. सेटलमेंट के तौर पर मुझे 7 लाख दिए गए, जिसमें से 1 लाख वकील ने ले लिए. बाद में मुझे पता चला कि उनकी प्रॉपर्टी और जिंदगी पर अब मेरा कोई अधिकार नहीं है.' सुनीता ने नागराज पर दो बार अबॉर्शन के लिए मजबूर करने का भी आरोप लगाया है. सुनीता के मुताबिक जब भी वो नागराज को बच्चों के लिए कहती थी तो उनका जवाब होता था कि वो पारिवारिक बंधनों में नहीं फंसना चाहते क्योंकि उन्हें अभी फिल्मों में अपना करियर बनाना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -