नागार्जुन ने पूरा किया अपना वादा, वन क्षेत्र के विकास के लिए दान किए इतने करोड़ रूपए
नागार्जुन ने पूरा किया अपना वादा, वन क्षेत्र के विकास के लिए दान किए इतने करोड़ रूपए
Share:

हैदराबाद के बाहरी क्षेत्र में चेंगिचेरला वन इलाके में शहरी वन पार्क बनाया जाने वाला है. ग्रीन इंडिया चैलेंज प्रेरणा से सांसद श्री जे संतोष कुमार के साथ साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने आधारशिला भी रख चुके है. सीएम श्री के चंद्रशेखर राव के जन्मदिन के मौके  पर ग्रीन इंडिया चैलेंज से प्रेरणा लेकर उन्होंने एलान किया है कि वह 1080 एकड़ वनभूमि को अपना रहे हैं.

नागार्जुन अपने पिता अक्किनेनी नागेश्वर राव के नाम पर हैदराबाद के बाहरी क्षेत्र में चेंगिचेरला वन क्षेत्र में एक शहरी पार्क स्थापित करने के लिए आए हुए थे. शिलान्यास समारोह में सांसद श्री जे संतोष कुमार के साथ नागार्जुन ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ भी हिस्सा लिया था. अक्किनेनी नागार्जुन, अमला, बेटे नागा चैतन्य और निखिल और परिवार के अन्य सदस्य शामिल हुए. वन क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री की कल्पना के मुताबिक हरिता निधि को 2 करोड़ रुपये का चेक भी दान किया है.

नागार्जुन ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया और कई पौधे भी रोपण किए. उन्होंने बोला है कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने शहरी वन पार्क की आधारशिला रखी, जैसा कि उन्होंने कार्यक्रम में एलान किया था. यह वन क्षेत्र पार्क कॉलोनियों में रहने वाले लोगों की काफी सहायता करने वाला है.

नागार्जुन ने पूरा किया वादा: सांसद संतोष कुमार ने ग्रीन इंडिया चैलेंज कार्यक्रम में भी हिस्सा लेने के लिए आगे आने के लिए नागार्जुन की सराहना की. सांसद ने एलान किया था कि ए नागेश्वर राव के नाम पर अर्बन पार्क की स्थापना के साथ ही खाली क्षेत्रों में एक लाख पौधे लगाए जाएंगे और वह कार्यक्रम भी शुरू किया जा चुका है. 

मधुर भंडारकर की फिल्म 'बबली बाउंसर' में काम करेंगी तमन्ना भाटिया

सामंथा के 'हलामिथी हबीबो' के संस्करण से सोशल मीडिया को वायरल बढ़ावा मिला

अनुपमा परमेश्वरन का 'तितली' से पहला लुक जारी, देखें यहां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -