ब्लू ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं नागिन बेला
ब्लू ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं नागिन बेला
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जा रहीं हैं और इसी क्रम में सुरभि ज्योति भी अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. जो आप देख सकते हैं जी हाँ, आजकल नागिन बेला यानी सुरभि ज्योति लगातार हॉट अंदाज में दिख रहीं हैं और वह लगातार अपनी हॉटनेस का कहर इंस्टाग्राम पर बरसाती हुईं नजर आ रहीं हैं. इस बार उन्होंने नीले रंग के ड्रेस में आग लगा दी है. जी हाँ, हाल ही में सुरभि ज्योति ने नीली रंग की ड्रेस में अपनी फोटो शेयर की है जो इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं.

सुरभि आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. ऐसे में एक बार फिर हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इनमे वह नीले ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर सुरभि ने लिखा है #mondayblues #aceofspace@mtvindia ...@makeupbyshefali.s @teji.singh7bigc_fashionfirst@jangidpooja1998 .#bluedress #westernwear सुरभि अपने आपको फिट रखती हैं और इसके लिए वह कड़ी मेहनत करती हैं.

सुरभि का अंदाज सभी को भाता है और वह हर दिन नजर आती हैं. सुरभि ज्योति को आप सभी ने आखिरी बार कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागिन के किरदार में देखा होगा. वहीं इन दिनों वह हॉटनेस दिखाकर महफ़िल लूटने के काम में लगी हुईं हैं.

खतरे में पड़ गई है वेदिका की जान, कहेंगी शो को अलविदा!

लाल बाग के राजा के दरबार में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -