बहन को मंडप में ले जाते हुए नजर आए शरद मल्होत्रा, शेयर किया वीडियो
बहन को मंडप में ले जाते हुए नजर आए शरद मल्होत्रा, शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं। लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। वह इन दिनों टीवी शो नागिन-5 में दिखाई दे रहे हैं। आप जानते ही होंगे इस शो में वह अपनी एक्टिंग के जरिए बखूबी लोगों का दिल जीत रहे हैं। वैसे टीवी के अलावा एक्टर की सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोविंग है और लोग उनकी एक एक तस्वीर के लिए तरसते हैं। वैसे एक्टर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं बल्कि वह अक्सर कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

 

अब हाल ही में शरद की बहन नेहा की शादी हुई है, और उसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शरद और बाकी भाई अपनी बहन नेहा को मंडप में ले जा रहे हैं। वैसे इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि शरद कितने खुश हैं। वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ''जब आपकी छोटी बहन जो आपके लिए बिलकुल बच्चे की तरह हो, फाइनली शादी के बंधन में बंध गई है और अपने खास दिन पर वह बेहद खूबसूरत लग रही है। शुभकामनाएं।''

आप सभी को हम यह भी बता दें शरद मल्होत्रा टीवी की दुनिया के एक जाने माने एक्टर हैं और उन्होंने अपने एक्टिंग से लाखों दिलों को जीता है। आजकल वह एकता कपूर के शो 'नागिन-5' में नजर आ रहे हैं और इस शो में उनका किरदार बहुत बेहतरीन है।

नए शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहीं हैं रीना कपूर

मेक्सिको में कम नहीं हो रहा कोरोना का आतंक, बढ़ते जा रहे नए मामले

पवित्रा ने अली और जैस्मिन को कहा 'मदारी और जमूरा की जोड़ी '

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -