नागिन 4 में अपना बदला लेने वापस आएगी यह एक्ट्रेस, होगा महाधमाका
नागिन 4 में अपना बदला लेने वापस आएगी यह एक्ट्रेस, होगा महाधमाका
Share:

नागिन 3 के खत्म होने के बाद अब सभी को नागिन 4 का इंतज़ार है. ऐसे में नागिन 3 के खत्म होते ही एकता कपूर ने इस सुपरनैचुरल सीरियल के चौथे सीजन की घोषणा कर दी थी और उसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे थे कि, इस बार अनीता हसनंदानी को छोड़कर फिर से शो की पूरी स्टारकास्ट बदल जाएगी. जी हाँ, वहीं खबरें थीं कि नागिन 4 में अनीता हसनंदानी  विलेन का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं, जो कि नागमणी को पाने के पीछे पागल है। इसी के साथ अब आपको इस बात को जानकर हैरानी होगी कि, इस बार पिछले सीजन से एक और विलेन अनीता हसनंदानी का साथ देता नजर आने वाला है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ नागिन 4 में अनीता के साथ नजर आएंगी कृष्णा मुखर्जी. जी हाँ, कृष्णा मुखर्जी को आप सभी ने नागिन 3 में तामसी के रुप में देखा था और हाल ही में स्पॉट बॉय की एक ताजा रिपोर्ट की माने तो, नागिन के सीजन 4में भी तामसी यानी कृष्णा मुखर्जी की वापसी होने वाली है. जी हाँ, वहीं अब बात करें नागिन 3 के फिनाले की तो उसमे बेला ने तामसी को जान से मार दिया था लेकिन अब वह तामसी नागिन 4 में आने वाली है अपना बदला लेने.

नागिन 4 में नागमणी पाने में तामसी अपनी मां विशाखा की मदद करती नजर आने वाली हैं. आपको पता होगा कि, तामसी विशाखा और हुकूम की बेटी है जो कि बुरी ताकतों की मालकिन है और ऐसे में नागिन 4 में तामसी नई नागरानी के चारो खाने चित्त करते नजर आने वाली है.

टीवी के इस कपल के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

अपने नए शो के लिये इस एक्ट्रेस ने दांत में जड़वाये हीरे

'मुस्कान' के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह कर देगी आपको परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -