रूस में दस्तक दी एलियंस ने
रूस में दस्तक दी एलियंस ने
Share:

अभी हाल ही में रूस के Northern Siberia में एक अजब घटना घटित हुई, जहां रात को आकाश में बॉल के आकार की चीज़ दिखाई दी, जो काफ़ी विशाल और चमकदार थी. इस घटना से स्थानीय लोग काफ़ी डरे हुए हैं. कई लोग ये भी दावा कर रहे हैं कि आकाश में सफ़दे और हरे रंग का चमकता हुआ एलियन है.

Vasily Zubkov लिखते हैं कि 'मैं सिगरेट पीने बाहर निकला था और आसमान में ये विचित्र सा दृश्य देख कर ऐसा लगा कि मानो अब दुनिया का अंत होने वाला है. रक्षा मंत्रालय ने भी ख़ुलासा करते हुए बयान जारी किया कि ये Northern Siberia में उड़ने वाली एक असामान्य वस्तु थी. वहीं इन आसाधरण दृश्यों को एक फ़ोटोग्राफ़र ने अपने कैमरे में कैद किया कि "कुछ पल के लिए मैं आश्चर्य में पड़ गया, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि आख़िर ये हो क्या रहा है." आसमान में बॉल की तरह चमकती हुई चीज़ धीरे-धीरे Arc में बदलकर विलुप्त हो गई. वही कुछ लोगो ने सोशल मीडिया पर लिखा की "एलियन आ गया".

दरअसल, मॉस्कों में रूस मिलिट्री ने एक बड़ी ड्रिल कर, दुनिया को अपनी शक्ति का परिचय दिया. इस ड्रिल में रूस ने चार इंटरकॉन्टिनेंटल बैलिस्टिक मिसाइलें दागीं. इन मिसाइलों की सबसे ख़ास बात ये थी कि ये सभी मिसाइलें परमाणु हथियार ले जाने में सक्षम हैं. मॉस्कों में रक्षा मंत्रालय ने इस प्रक्षेपण की पुष्टि भी की.

पिता की वजह से कभी नहीं मिल पाए थे ये कपल, पर आज 40 साल बाद

इस पब में भूत करते हैं पार्टी

BJP की मांग- 'या तो फिल्म को बैन करो या इसे गुजरात चुनाव के बाद रिलीज करो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -