पिता की वजह से कभी नहीं मिल पाए थे ये कपल, पर आज 40 साल बाद
पिता की वजह से कभी नहीं मिल पाए थे ये कपल, पर आज 40 साल बाद
Share:

एक कपल, जिसे लड़की के सख़्त पिता के कारण चालीस सालों तक जुदा रहना पड़ा था, आख़िरकार एक हो गया है. BBC रेडियो 4 पर Bill Brookman ने अपनी प्रेमिका Madeleine Coburn को शादी के लिए प्रपोज़ किया. जब वो मिले थे, तब Bill 23 साल के थे और Madeleine 16 साल की.

उस वक़्त 1978 में Bill ने Madeleine को उनके साथ पब चलने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन सख़्त पिता से इजाज़त न मिलने के कारण वो उनके साथ नहीं जा पायी थी. 2008 में वो फिर टकराये और Bill ने फिर उससे बाहर चलने के लिए पूछा. Bill ने कहा कि किस्मत के खेल अजीब होते हैं, लेकिन कुछ लोग इतने ख़ास होते हैं कि उनके लिए 40 साल भी इंतज़ार किया जा सकता है.

Madeleine बताती हैं कि Bill उनके भाई के साथ स्कूल जाया करते थे. 1978 में उनकी जान-पहचान ठीक से हुई, जब Bill ने एक प्ले का निर्देशन किया था, जिसमें Madeleine ने भी हिस्सा लिया था. Bill उन्हें डेट करना चाहते थे, पर Madeleine के पिता को यह मंज़ूर नहीं था. Madeleine हेरिटेज एंड आर्ट सेक्टर की विशेषज्ञ हैं. उन्होंने कभी शादी नहीं की. Bill एक कलाकार हैं, जिनके पहली शादी से दो बच्चे हैं. 2008 में वो Leicester के एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में फिर मिले थे. चार साल बाद Bill अपने प्यार का इज़हार करने की हिम्मत जुटा पाए.

जब Bill ने रेडियो शो के दौरान शादी का प्रस्ताव रखा, तब Madeleine कोई जवाब नहीं दे पायी, पर जब स्टूडियो प्रेज़ेंटर ने उन्हें एक तस्वीर के लिए पोज़ करने को कहा, तब Madeleine ने हां कह दिया.

जान लीजिये यौवन से जुड़े जरूरी तथ्य

BJP की मांग- 'या तो फिल्म को बैन करो या इसे गुजरात चुनाव के बाद रिलीज करो

लड़कों का चरम आनंद या आर्गैज़्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -