अपने म्यूजिक को ट्रेंड में देखकर गायक शैगी कर रहे हैं ऐसा महसूस
अपने म्यूजिक को ट्रेंड में देखकर गायक शैगी कर रहे हैं ऐसा महसूस
Share:

जमैका के रेगी गायक शैगी के संगीत के कई लोग फैन है. गायक शैगी का संगीत 90 के दशक में एक पार्टी इसेंशियल की तरह था. वह कॉनकाह के साथ कोलाबोरेटिव प्रयास के चलते 'बनाना' के साथ चार्ट के शीर्ष पर वापस आ गया है. इस बारें में वह कहते हैं कि यह जानना बहुत अच्छा लगता है कि वह इतने सालों तक और इतने माध्यमों पर ट्रेंड में हैं.

दरअसल, इस ग्रैमी विजेता के लिए टॉपिंग म्यूजि़क चार्ट नया नहीं है. उन्हें 'इट्स मी', 'बोम्बेस्टिक' और 'एंजल' जैसे ट्रैक के साथ बड़े पैमाने पर सफलता मिली थी. लेकिन 'बनाना' ने उन्हें टिकटॉक ऐप के शीर्ष स्थान पर ला दिया है जो उनके लिए विशेष है. शैगी जिनका असली नाम ऑरविल रिचर्ड बुरेल है, उन्होंने मीडिया को बताया, "संगीत, संगीत है. हालांकि यह जानना बहुत अच्छा लगता है कि हम इतने सालों से कई माध्यमों के जरिए ट्रेंड में हैं. "

जानकारी के लिए बता दें की 2019 का ट्रैक, जिसे वीएच 1 इंडिया पर प्रसारित किया जा रहा है, उस पर भारतीय टीवी स्टार रश्मि देसाई सहित आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक इस पर डांस करते हुए अपने धूप के चश्मे को अपने चेहरे से उतार रहे हैं. इस बारें में सिंगर ने कहा, "बहुत सारे भारतीय प्रशंसक हैं जिन्होंने चुनौती ली है और मैंने उनमें से कई को पोस्ट किया है. हम वास्तव में आभारी हैं कि यह गाना इतने सारे लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला रहा है. " आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट स्टार डेविड वार्नर ने भी ऐसा करने के लिए अपने परिवार को चुनौती देने की कोशिश की.

अश्वेत कर्मचारियों के लिए अभिनेता माइकल ने की मांग, आगामी चुनाव पर बोली ये बात

एक्ट्रेस जेनिफर संग एलेक्स नस्लीय न्याय की मांग के लिए विरोध प्रदर्शन में हुए शामिल

केवल एक्टर ही नहीं बल्कि मशहूर सिंगर भी है जॉनी डेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -