पेरिस हमले में इस शख्स की जान बचाई मोबाइल फोन ने
पेरिस हमले में इस शख्स की जान बचाई मोबाइल फोन ने
Share:

पेरिस: फ़्रांस के पेरिस में हुए आतंकी हमले में एक शख्स की जान उसके मोबाईल फोन ने बचाई. फ़्रांस में जब यह आतंकी हमला हुआ था तब यह शख्स जिसका नाम सिल्‍वेस्‍टर है उसने कहा की वह तब स्‍टेड डी फ्रांस के पास था और तभी वहां पर अचानक से 3 जबरदस्त धमाके हुए। जिसके बाद सिल्‍वेस्‍टर ने बताया कि अगर मेरा यह मोबाइल नही होता तो शायद में बच न पाता। सिल्‍वेस्‍टर ने बताया की मेरे इस मोबाइल ने मेरी जान बचाई है. सिल्‍वेस्‍टर ने बताया की धमाके के बाद बम से निकले नुकीले टुकड़े उसके मोबाइल से टकरा गए.

जिसके बाद मेरा मोबाइल तो टूट गया परन्तु इसके साथ साथ मेरे चमड़े की जैकेट ने अन्‍य नुकीली चीजों को मेरे शरीर में घुसने से काफी हद तक रोक दिया। फ़्रांस की राजधानी पेरिस में हुई गोलीबारी और बम धमाकों में 158 से ज़्यादा लोग मारे गए हैं.  बंदूकधारियों ने कई लोगों को बंधक बना लिया था.

बाद में पुलिस ने वहाँ जवाबी कार्रवाई करते हुए हमला बोल दिया. पुलिस के मुताबिक हॉल में 4 हमलावरों की मौत हो गई. इनमें से 3 की मौत आत्मघाती बेल्ट से विस्फोट करने के कारण हुई. इसे विश्व युद्ध के बाद फ्रांस में अब तक का सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -