सिद्धार्थ ने बनाया मुझे बेहतर इंसान : विद्या
सिद्धार्थ ने बनाया मुझे बेहतर इंसान : विद्या
Share:

बॉलीवुड में उलाला गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन को हाल ही में 'डॉक्टरेट' की उपाधि से नवाजा गया है. इस मौके पर विद्या ने अपने पति को सिद्धार्थ रॉय कपूर को अपनी जिंदगी को बेहतर बनाने का श्रेय दिया है. कुछ सालों पहले विद्या और सिद्धार्थ के बीच अनबन की खबरें सामने आईं थीं. जिस बात को अफवाह साबित करते हुए मीडिया से मुलाकात के दौरान विद्या ने कहा, जबसे सिद्धार्थ मेरी जिंदगी में आए हैं मैं और ज्यादा बेहतर इंसान बन गयी हूं और मेरी आशा है की सिद्धार्थ मेरी जिंदगी में हमेशा साथ रहेंगे और मैं यह भरोसा देती हूं कि मैं हमेशा उनके साथ रहूंगी.

डॉक्टरेट की उपाधि मिलने पर विद्या बालन काफी उत्साहित हैं क्योंकि विद्या बचपन से ही डॉक्टर बनना चाहती थीं और एक्टिंग उनका दूसरा ऑप्शन था. विद्या जल्द इमरान हाश्मी के साथ फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' में नजर आएंगी. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव उनके पति के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी महेश भट्ट ने लिखी है. आपको बतादे की गुजरात की एक युनिवर्सटी ने विद्या को यह उपाधि दी है. साथ ही विद्या के नाम पर एक स्कॉलरशिप की शुरुआत करने की भी घोषणा की है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -